scriptकोरोना पॉजिटिव चोर को पकड़ लाई पुलिस, जज समेत 10 लोगों को किया क्वारंटाइन | Punjab Police and judge quarantined after thief turnout coronavirus positive | Patrika News
विविध भारत

कोरोना पॉजिटिव चोर को पकड़ लाई पुलिस, जज समेत 10 लोगों को किया क्वारंटाइन

देश में कोरोना वायरस की तबाही के बीच पंजाब के लुधियाना से सामने आई बड़ी खबर
चोर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक जज और पुलिस के 7 जवान क्वारंटाइन

Apr 10, 2020 / 08:11 pm

Mohit sharma

कोरोना पॉजिटिव चोर को पकड़ लाई पुलिस, जज समेत 10 लोगों को किया क्वारंटाइन

कोरोना पॉजिटिव चोर को पकड़ लाई पुलिस, जज समेत 10 लोगों को किया क्वारंटाइन

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( coronavirus ) की तबाही के बीच पंजाब के लुधियाना से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक चोर के कोरोना पॉजिटिव ( Corona positive) पाए जाने के बाद एक न्यायधीश और पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) के सात जवानों समेत दस लोगों को क्वारंटाइन ( Quarantine ) किया गया है। आपको बता दें कि पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए फोकल प्वाइंट से एक अन्य शख्स को भी गिरफ्तार किया था, लेकिन वह बाद में पुलिस की हिरासत से भाग निकला।

…कहीं इसलिए तो नहीं बढ़ रही भारत में कोरोना वायरस की मरीजों की संख्या, हुआ बड़ा खुलासा

पंजाब के एसिस्टेंड पुलिस कमिश्नर वैभव सहगल ने जानकारी देते हुए बताया कि फोकल प्वाइंट पर स्थानीय निवासियों ने दो चारों को पकड़ा था, जिसको बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अगले दिन न्यायधीश मोनिका सिंह की कोर्ट में पेश किया। इस दौरान दोनों आरोपी लगातार खांस रहे थे और सर्दी जुकाम के लक्षण दिखा रहे थे। ऐसे में कोर्ट ने दोनों आरोपिययों की मेडिकल जांच कराने का आदेश दिया। मेडिकल जांच के दौरान एक आरोपी पुलिस की हिरासत से भागने में सफल रहा, जबकि दूसरे मे? कोरोना वायरस ? के संक्रमण की पुष्टि हुई।

लॉक डाउन पर फैसले के लिहाज से अहम आज का दिन, पीएमओ ने लिया पूरा अपडेट

आरोपी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके तुरंत बाद इस केस में शामिल पुलिसकर्मियों और जज को क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया। क्वारंटाइन में रखे गए लोगों में दो अन्य नागरिक भी हैं। एसिस्टेंट पुलिस कमिश्नर सहगल ने बताया कि कस्टडी से भागे गए आरोपी की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Miscellenous India / कोरोना पॉजिटिव चोर को पकड़ लाई पुलिस, जज समेत 10 लोगों को किया क्वारंटाइन

ट्रेंडिंग वीडियो