scriptUP Nikay Chunav: मिर्जापुर में बोले CM योगी, विपक्ष अपनी हार मान चुका है इसलिए प्रचार नहीं कर रहा | CM Yogi statement in Mirzapur during UP NIkay Chunav | Patrika News
मिर्जापुर

UP Nikay Chunav: मिर्जापुर में बोले CM योगी, विपक्ष अपनी हार मान चुका है इसलिए प्रचार नहीं कर रहा

UP Nikay Chunav: CM योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा आज जब उत्तर प्रदेश बढ़ रहा है तो मिर्जापुर भला कैसे पीछे रह सकता है।

मिर्जापुरMay 08, 2023 / 06:22 pm

Prashant Tiwari

cm-yogi-statement-in-mirzapur-during-up-nikay-chunav

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज निकाय चुनाव के साथ ही छानबे विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए मिर्जापुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही उन्होंने सपा-बसपा की सरकार पर प्रदेश का विकास न करने का आरोप भी लगाया।
पानी के लिए 10 किमी चलना पड़ता था
मुख्यमंत्री योगी ने आज मिर्जापुर के लालगंज के बाबू उपरौधा इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने से पहले गर्मियों के मौसम में यहां टैंकरों से पानी पहुंचाया जाता था। इसमें भी अपने वोट बैंक का खास ख्याल रखा जाता था। धूप में हमारी माताएं-बहने पानी के लिए 8 से 10 किलोमीटर पैदल चलकर जाती थी।
जिन्होंने पानी के लिए तरसाया, उन्हें वोट के लिए तरसाइए
हमारी सरकार जल जीवन मिशन के तहत हर घर शुद्ध जल पहुंचाने का कार्य करने जा रही है। इस योजना पर तेजी से कार्य चल रहा है। इससे हमारी माताओं बहनों को पानी के लिए कई किलोमीटर दूर नहीं जाना पड़ेगा।
मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि जिन लोगों ने आप लोगों को पानी के लिए तरसाया उन्हें आप एक-एक वोट के लिए तड़पाइए।
परिवारवादी लोगों का विकास से कोई लेना देना नहीं
मुख्यमंत्री योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये (विपक्ष) के लोग परिवार वादी सोच के लोग हैं इन्हें विकास से मतलब नहीं है। सपा-बसपा का सूपड़ा तो साफ होना ही है। इसलिए उन्होंने खुद को प्रचार से भी दूर रखा है। सीएम ने आगे कहा- पहले युवाओं के हाथ में तमंचे हुआ करते थे लेकिन आज टेबलेट है। हमारी सरकार ने दो करोड़ युवाओं को टेबलेट देने का लक्ष्य बनाया है।
यह भी पढ़ें

UP Nikay Chunav: अखिलेश यादव ने अलीगढ़ में किया रोड शो, 2017 में बसपा ने जीती थी सीट

प्रदेश के विकास में अहम रोल निभाएगा मिर्जापुर
CM योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा आज जब उत्तर प्रदेश बढ़ रहा है तो मिर्जापुर भला कैसे पीछे रह सकता है। विंध्याचल के करीबी जेट्टी बनाई जा रही है। वाटरवेज के माध्यम से देश-विदेश के मार्केट में कोई भी सामान भेजा जा सकेगा। किसानों की सब्जियां, अनाज व अन्य उत्पाद देश के किसी भी बाजार में जल्द पहुंच सकेंगे। इससे प्रदेश का विकास होगा जिसमें मिर्जापुर का अहम योगदान होगा।

Hindi News/ Mirzapur / UP Nikay Chunav: मिर्जापुर में बोले CM योगी, विपक्ष अपनी हार मान चुका है इसलिए प्रचार नहीं कर रहा

ट्रेंडिंग वीडियो