scriptकिन्नर से हुआ युवक को प्यार तो बेगम को दिया तीन तलाक, 12 साल का संबंध एक झटके में तोड़ा | youth love with a eunuch and gave triple talaq to his wife | Patrika News
मेरठ

किन्नर से हुआ युवक को प्यार तो बेगम को दिया तीन तलाक, 12 साल का संबंध एक झटके में तोड़ा

मेरठ में किन्नर के इश्क में दीवाने शौहर ने अपनी बेगम को तीन तलाक दे दिया। किन्नर के प्रेम में युवक इस कदर फंसा कि उसने शादी के 12 साल के संबंध को एक झटके में तोड़ दिया।

मेरठNov 11, 2023 / 10:57 am

Kamta Tripathi

meerut crime News

थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Meerut News: मेरठ में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक किन्नर से प्रेम कर बैठा। युवक ने किन्नर से शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। युवक ने 12 साल के शादी संबंध को एक झटके में तोड़ दिया। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है।
शामली के रहने वाले किन्नर से पति के अवैध संबंध
पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक मेरठ थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के रशीदनगर रहने वाली युवती की शादी 12 साल पहले गाजियाबाद निवासी के युवक के साथ हुई थी। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति शराब पीने का आदि था। इस बीच शामली के रहने वाले किन्नर से उसके पति के अवैध संबंध हो गए।
पति के परेशान होकर मायके में रहने लगी
उसके बाद से पति लगातार मारपीट कर परेशान करता था। पति के परेशान होकर मायके में रहने लगी थी। आरोप है कि गुरुवार रात पति घर पहुंचा और भाई को शादी की बात कह साथ चलने को कहने लगा। पत्नी ने किन्नर का साथ छोड़ने को कहा तो पति ने उसके साथ मारपीट की। इसे बाद तीन तलाक व जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता ने इस मामले में थाने में शिकायत की है। उधर, लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

एटीएस ने पकड़ा मेरठ में अवैध टेलीफोन एक्सचेंज, कम दामों में करवाते थे विदेशों में फोन कॉल

शादी करके किन्नर के साथ घर बसाने की धमकी
पीड़िता ने कहा कि उसका पति धमकी देता है कि वह किन्नर से शादी कर अपना घर बसाएगा। इसी कारण से वह तीन तलाक दे रहा है। महिला का आरोप है कि जब से पति किन्नर के संपर्क में आया है। उसके बाद से घर में क्लेश रहने लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी फरार है।
https://youtu.be/VLW44WSEdJs

Hindi News/ Meerut / किन्नर से हुआ युवक को प्यार तो बेगम को दिया तीन तलाक, 12 साल का संबंध एक झटके में तोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो