scriptUP नंदी लेकर भिक्षा मांग रहे युवक का आधार में नाम नौशाद, हिंदू संगठनों ने पकड़ा | UP Name of person begging in Meerut is Naushad in Aadhaar | Patrika News
मेरठ

UP नंदी लेकर भिक्षा मांग रहे युवक का आधार में नाम नौशाद, हिंदू संगठनों ने पकड़ा

UP युवक के पास से दो आधार कार्ड मिले हैं। दोनों में इसके नाम अलग-अलग हैं।

मेरठJul 22, 2024 / 10:08 pm

Shivmani Tyagi

UP आरोपी से पूछताछ करते लोग
UP कांवड़ मार्ग दुकानदारों को अपना नाम लिखना होगा इस विवाद के बीच मेरठ में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक युवक नंदी ( बैल ) को लेकर भिक्षा मांग रहा था। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को शक हुआ तो इन्होंने इसे रोक लिया। आरोप है कि पूछताछ करने पर इसकी जुबान लड़खड़ाने लगी। इसके बाद आधार कार्ड दिखाने के लिए कहा गया तो इसके पास से दो आधार कार्ड मिले। एक आधार कार्ड में इसका नाम नौशाद था। इस पर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इसे पकड़ लिया।

आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा ( UP )

भिक्षा मांग रहे युवक के पास से दो आधार कार्ड मिले हैं। एक आधार कार्ड में इसका नाम भूरा लिखा हैं और दूसरे में नौशाद। इसके बाद मोहल्ले के लोग भी इकट्ठा हो गए। जब भीड़ ने इसे घेरा तो ये डर गया। आरोपी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये हाथ जोड़कर कह रहा है कि इसके परिवार में पहले से ही बैल को लेकर भिक्षा मांगने का काम चला आ रहा है। इसके बाद पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई है। इस मामले में अब पुलिस जांच कर रही है।

Hindi News/ Meerut / UP नंदी लेकर भिक्षा मांग रहे युवक का आधार में नाम नौशाद, हिंदू संगठनों ने पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो