scriptदुबई से पत्नी की हत्या की प्लानिंग, मर्डर के समय फोन पर पत्नी की सुनता रहा चीखें | UP Crime: Planning wife's murder from Dubai, kept listening to her screams on the phone during the murder | Patrika News
मेरठ

दुबई से पत्नी की हत्या की प्लानिंग, मर्डर के समय फोन पर पत्नी की सुनता रहा चीखें

UP Crime: दुबई में बैठे पति ने ही महिला की हत्या कराने की प्लानिंग की थी। उसने सुपारी देकर पत्नी की हत्या कराई।

मेरठJul 25, 2024 / 10:56 am

Aman Pandey

Meerut News, meerut police, UP News, Meerut Women Attack Case, Meeru Crime News, Meerut Police Arrested Accused on Women Attack Case, Dubai, Meerut Husband planned murder
UP Crime: पति और पत्नी में बात इस कदर बिगड़ी की विदेश में बैठकर पति ने पत्नी की हत्या की सुपारी दे डाली। पुलिस ने इस हमले में बड़ा खुलासा करते हुए विदेश में बैठे पति का चेहरा बेनकाब किया है।
पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता करते हुए एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह और सीओ दौराला सुचिता सिंह ने बताया कि गंगानगर के ईशापुरम निवासी प्रवीण कुमार दुबई में ड्राइवर है। प्रवीण की पत्नी प्रियंका अपने दोनों बच्चों के साथ मेरठ में रहती है।

मार्च में पति और पत्नी में हुआ था विवाद

प्रवीण को पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर शक था और मार्च में इसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। इसके बाद प्रवीण वापस दुबई चला गया। दूसरी ओर 21 जुलाई की सुबह प्रियंका अपने बड़े बेटे के साथ बाइक पर मुजफ्फरनगर जा रही थी और इस दौरान दो हमलावरों ने उसके ऊपर कातिलाना हमला किया। एसपी सिटी ने बताया कि प्रवीण ने अपने भांजे राहुल को प्रियंका की हत्या के लिए दुबई से सुपारी दी थी। राहुल ने अपने साथ मोदीनगर में काम करने वाले निशांत त्यागी को शामिल कर लिया। इसके बाद ही राहुल और निशांत ने हमला किया था।

बेटे को कुछ नहीं करने की दी थी हिदायत

एसपी सिटी ने खुलासा किया कि जिस समय आरोपियों ने प्रियंका पर हमला किया था, उस समय फोन पर दूसरी ओर से प्रवीण पत्नी की चीखें सुन रहा था। आरोपी प्रवीण ने अपने मोबाइल में एक मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड की हुई है। इस मोबाइल एप्लीकेशन पर कुछ पैसा खर्च करने के बाद नंबर बदल कर दूसरी ओर कॉल की जा सकती है।
यह भी पढ़ें

Kanwar Yatra मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने युवक को सड़क पर गिराकर डंडों से पीटा

आरोपी प्रवीण ने इसलिए ही भांजे राहुल को नया फोन लेने के लिए कहा था। हमले के समय आरोपी प्रवीण ने फोन चालू रखने के लिए कहा था। आरोपी राहुल और निशांत ने जब हमला किया तो कॉल चालू थी और प्रवीण दूसरी ओर से पत्नी प्रियंका पर हुए हमले और चीख को सुन रहा था। प्रवीण ने राहुल को ये भी हिदायत दी थी कि बेटे को कुछ नहीं करना है।

Hindi News/ Meerut / दुबई से पत्नी की हत्या की प्लानिंग, मर्डर के समय फोन पर पत्नी की सुनता रहा चीखें

ट्रेंडिंग वीडियो