scriptफिल्मी डायलॉग के साथ शराब तस्कर ने टिकटॉक पर बनाई वीडियो तो पहुंच गया सलाखों के पीछे | sharab taskar made video on Tiktok reached behind bars | Patrika News
मेरठ

फिल्मी डायलॉग के साथ शराब तस्कर ने टिकटॉक पर बनाई वीडियो तो पहुंच गया सलाखों के पीछे

Highlights

सदर बाजार के रजबन क्षेत्र में खुलेआम अवैध शराब का धंधा
टिकटॉक पर वीडियो वायरल होने के बाद मच गया हड़कंप
फिल्मी डायलॉग के साथ बनवाई टिकटॉक पर वीडियो

मेरठMar 15, 2020 / 01:38 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। पुलिस आबकारी विभाग की नाक के नीचे युवक ने घर में मिनी बार खोला हुआ था। इतना ही नहीं खुलेआम शराब की तस्करी भी करता था। पुलिस और आबकारी विभाग इसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रहे थे। युवक ने टिकटॉक पर अवैध रूप से शराब बेचने का वीडियो बनाया और फिर उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो जब उच्च अधिकारियों के पास पहुंचा तो थाना पुलिस से लेकर आबकारी विभाग तक हरकत में आ गए। टिकटॉक पर अवैध रूप से शराब बेचने का वीडियो वायरल करने के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी का दुस्साहस देखिए कि उसने फिल्मी डायलॉग बोलते हुए टिकटॉक पर वीडियो बनवाई और उसको वायरल किया।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus: शरीर का तापमान बढ़ने पर सिनेमाघरों और मॉल्स में प्रवेश नहीं पाएंगे, फौरन ऐसे पकड़ में आ जाएंगे

बताया जा रहा है कि वीडियो होली के आसपास का है। युवक का नाम शुभम है और वह रजबन बाजार का रहने वाला है। एसओ सदर बाजार विजय गुप्ता ने बताया कि युवक से पूछताछ चल रही है। वायरल वीडियो में आरोपी अपने जीजा के घर बैठकर खुलेआम शराब बेच रहा है। वीडियो से पुलिस और आबकारी विभाग में खलबली मची हुई है। वहीं सीओ कैंट हरिमोहन सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus: मेरठ के मेडिकल कालेज में शुरू होगी कोरोना की जांच, 6 घंटे के भीतर मिल जाएगी रिपोर्ट

आसपास के लोगों ने बताया कि यहां पर दिन निकलते ही मिनी बार शुरू हो जाता है। युवक खुलेआम घर के भीतर बैठाकर शराब पिलवाता है और अगर कोई विरोध करता है तो उसके साथ मारपीट करता है। मोहल्लेवासियों का कहना है कि रजबन बड़ा बाजार में कई वर्षों से अवैध रूप से शराब बेचने का काम किया जा रहा है। शराब तस्करों ने अपने घरों में मिनी बार खोले हुए हैं।

Hindi News/ Meerut / फिल्मी डायलॉग के साथ शराब तस्कर ने टिकटॉक पर बनाई वीडियो तो पहुंच गया सलाखों के पीछे

ट्रेंडिंग वीडियो