scriptUP Crime : मेरठ हेलीकॉप्टर लूट का मामला, जानिए क्या है सच्चाई | Helicopter robbery incident was a lie know the truth | Patrika News
मेरठ

UP Crime : मेरठ हेलीकॉप्टर लूट का मामला, जानिए क्या है सच्चाई

UP Crime लूट की घटना फैलने के बाद एसएसपी को देनी पड़ी सफाई

मेरठSep 13, 2024 / 10:55 am

Shivmani Tyagi

helicoptor

प्रतीकात्मक फोटो

( UP Crime ) हैरान कर देने वाली घटनाओं के लिए चर्चित मेरठ शहर में इस बार हेलीकॉप्टर लूटने की कथित घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर खबर उड़ी कि मेरठ स्थित डॉक्टर भीमराव आंबेडकर हवाई पट्टी पर कुछ लोग जबरन घुस आए और यहां खड़े हेलीकॉप्टर के पार्ट खोलकर उन्हे ट्रक में भरकर ले गए। इस घटना ने सनसनी फैला दी। मामला इतना बढ़ा कि एसएसपी के सफाई देनी पड़ी।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल यह घटना 10 मई की है। बताया जाता है कि मेरठ के ही दो पार्टनर ने हेलीकॉप्टर लिया था। बाद में दोनों के बीच विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इसी बीच एक पार्टनर ने कंपनी से मिलकर हैलीकॉप्टर के पार्ट्स खुलवा दिए। कंपनी के इंजीनियर हेलीकॉप्टर के पार्ट्स खोलकर ले गए। यह घटना 10 मई की है। अब इस घटना को लूट का रूप दे दिया गया।

क्या कहते हैं एसएसपी ( UP Crime )

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताड़ा का कहना है कि मेरठ में हेलीकॉप्टर लूट लेने की घटना बताई जा रही है यह अफवाहै। यहां पर ऐसी कोई भी घटना नहीं हुई है। कुछ लोगों ने आपसी विवाद को गलत तरीके से पेश किया और लूट की घटना बनाने की कोशिश की। एसएसपी ने कहा है कि जिन लोगों ने गलत तरीके से अफवाह फैलाने का काम किया है उनकी जांच कराई जा रही है। इस पूरे मामले में पुलिस टीम जांच कर रही है।

Hindi News / Meerut / UP Crime : मेरठ हेलीकॉप्टर लूट का मामला, जानिए क्या है सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो