scriptपांचवीं कक्षा की छात्रा को प्रेम-पत्र व चाॅकलेट देकर बोला हैपी दिवाली, सड़क से थाने तक हंगामा; QRT तैनात | fifth class girl student to Give love letter and chocolate and said Happy Diwali in meerut | Patrika News
मेरठ

पांचवीं कक्षा की छात्रा को प्रेम-पत्र व चाॅकलेट देकर बोला हैपी दिवाली, सड़क से थाने तक हंगामा; QRT तैनात

मेरठ में पुलिस की सख्ती के बाद भी मनचलों के हौसले बुलंद हैं। पांचवीं की छात्रा को दूसरे समुदाय के 16 साल के किशोर ने प्रेमपत्र और चॉकलेट देकर हैपी दिवाली बोला। इससे सड़क से थाने तक हंगामा मच गया।

मेरठNov 10, 2023 / 03:14 pm

Kamta Tripathi

meerut crime

मनचले की हरकत के बाद गांव में तैनात क्यूआरटी।

Meerut Crime news: मनचलों के खौफ से मेरठ में कई बेटियों ने पढ़ाई छोड़ दी तो कुछ पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचती हैं। लेकिन इसके बाद भी मेरठ में मनचले बेखौफ हैं। ताजा मामला मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र का है। जहां पर कक्षा पांच की एक बच्ची को 16 साल के मनचले ने प्रेमपत्र और चॉकलेट दी और उसको हैपी दिवाली बोला। इससे हंगामा हो गया। बच्ची के गुस्साए परिजनों ने हंगामा किया।
परिजनों ने पहले सड़क पर मनचले की धुनाई की
मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा पांचवीं की बच्ची को दूसरे संप्रदाय के 16 साल के एक किशोर ने प्रेम पत्र और चॉकलेट दिया। परिजनों ने पहले सड़क पर मनचले की धुनाई की। इसके बाद गुस्साए परिजन लोगों के साथ भावनपुर थाने पहुंचे और जाम लगा दिया। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। दो घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस ने आरोपी मनचले को गिरफ्तार कर लिया है।
छात्रा ने फोन कर मामले की जानकारी परिजनों को दी
पुसि के अनुसार गांव के स्कूल में जाते समय छात्रा को मनचले ने प्रेम पत्र और चाॅकलेट दी। बच्ची ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया। छात्रा ने रास्ते से ही किसी तरह से घर फोन कर मामले की जानकारी परिजनों को दी। इस पर छात्रा के गुस्साए परिजन हुसैनी चौक पहुंचे। परिजनों ने चौकी इंचार्ज विक्रम सिंह को इसकी जानकारी दी। छात्रा के परिजनों के साथ भीड़ को देखते हुए चौकी इंचार्ज वहां से खिसक लिए। इसके बाद गुस्साएं परिजनों ने जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।
बेटी के साथ आए दिन दूसरे वर्ग का किशोर छेड़छाड़ करता है
छात्रा की मां ने बताया कि उसकी बेटी के साथ आए दिन दूसरे वर्ग का किशोर छेड़छाड़ करता है। लेकिन इस बार तो आरोपी ने हद पार कर दी। छात्रा की मां आरोपी के घर पहुंची तो उसके परिजनों ने अपने बेटे की गलती स्वीकार करने की जगह उल्टा छात्रा की मां के साथ बदसलूकी करते हुए घर से भगा दिया।

यह भी पढ़ें

इलेक्ट्रिक बसों में अब वन यूपी वन कार्ड से कर सकेंगे यात्रा, जानिए स्मार्ट कार्ड के लाभ

मौके पर पहुंचे एसपी देहात
जाम की सूचना मिलते ही एसपी देहात कमलेश बहादुर, सीओ सदर देहात प्रमोद कुमार, सीओ अरविंद चौरसिया सीओ सिविल लाइन, एसडीएम सदर देहात के साथ भावनपुर, किला परीक्षितगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को शांत किया। एसपी देहात ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं गांव में क्यूआरटी तैनात की गई है।
https://youtu.be/qAwv6gSAjSA

Hindi News/ Meerut / पांचवीं कक्षा की छात्रा को प्रेम-पत्र व चाॅकलेट देकर बोला हैपी दिवाली, सड़क से थाने तक हंगामा; QRT तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो