scriptCO पेशी पर सट्टा चलवाने का आरोप, 3 हेडकांस्टेबल 4 कांस्टेबल और महिला सिपाही लाइन हाजिर | Due to relation of police personnel with bookies in Meerut SSP did line spot | Patrika News
मेरठ

CO पेशी पर सट्टा चलवाने का आरोप, 3 हेडकांस्टेबल 4 कांस्टेबल और महिला सिपाही लाइन हाजिर

सीओ सदर कैंट रूपाली राय की पेशी में तैनात सिपाहियों को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। लाइन हाजिर आठ सिपाहियों पर सट्टेबाजों से संबंधों की जानकारी सामने आई है।

मेरठDec 24, 2022 / 10:59 am

Kamta Tripathi

CO पेशी पर सट्टा चलवाने का आरोप, एसएसपी ने किया आठ को लाइन हाजिर

सटोरिए ने खोला पुलिसकर्मियों का कच्चा चिट्ठा

भ्रष्टाचार के आरोप में घिरी सीओ सदर कैंट रूपाली राय चौधरी की पेशी में तैनात सिपाहियों को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। सीओ सदर कैंट रूपाली राय की पेशी में चार हेड कांस्टेबल, तीन कांस्टेबल और एक महिला कांस्टेबल शामिल तैनात थी। इन सभी को एसएसपी ने सट्टा चलवाने के आरोप में लाइन हाजिर किया है।

ये था मामला
दो सप्ताह पहले सीओ सदर कैंट की पेशी में तैनात पुलिसकर्मियों पर पैसे लेकर सट्टा चलवाने का आरोप लगा था। मेरठ भूसा मंडी चौकी इंचार्ज कपिल शर्मा और दरोगा भंवरसिंह को एसएसपी ने पहले ही लाइन हाजिर किया था।

यह भी पढ़ें

UP में हर तीसरे दिन धर्मांतरण का एक मुकदमा, अब तक 291 मुकदमों में 507 गिरफ्तारी


सट्टेबाज ने खोली थी पोल
दो दिसंबर को सदर बाजार पुलिस ने सट्टे के मामले में मोहसिन को जेल भेजा था। इंस्पेक्टर सदर देव रावत द्वारा आरोपी मोहसिन से पूछताछ की गई। पुलिस सूत्रों के मुुताबिक पूछताछ में मोहसिन ने चौकी इंचार्ज, दरोगा सहित कई पुलिस वालों पर पैसा लेकर सट्टा चलाने की डीलिंग की पोल खोली थी।

यह भी पढ़ें

सहारनपुर में रोड एक्सीडेंट में दो की मौत, फतेहपुर में ट्रक में घुसी बस, 5 घायल



सीओ कैंट का चालक हटाया
इसके बाद एसएसपी ने सीओ कैंट का चालक हटाया था। सीओ कैंट के पेशी के पुलिस वालों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। तभी से मामले में जांच चल रही थी। एसएसपी ने सीओ कैंट की पेशी में तैनात सभी आठ पुलिसकर्मी लाइन हाजिर कर दिए।

यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव के खिलाफ केस दर्ज, भाजपा प्रवक्ता बोले- पानी सिर के ऊपर हो गया था



शिकायत बढ़ने पर की कार्रवाई
चर्चा कि भ्रष्टाचार के आरोप में सीओ कैंट की पेशी पर गाज गिरी है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना कि पेशी में लंबे समय से सभी पुलिसकर्मी जमे थे। शिकायत बढ़ने लगी थी, जिसके चलते कार्रवाई की गई है।

Hindi News/ Meerut / CO पेशी पर सट्टा चलवाने का आरोप, 3 हेडकांस्टेबल 4 कांस्टेबल और महिला सिपाही लाइन हाजिर

ट्रेंडिंग वीडियो