scriptहोली पर महिलाओं में पुरानी रंजिश को लेकर चले लाठी-डंडे, फायरिंग से भगदड़ | Due to old enmity, sticks and sticks went on Holi in Meerut among women, firing took place | Patrika News
मेरठ

होली पर महिलाओं में पुरानी रंजिश को लेकर चले लाठी-डंडे, फायरिंग से भगदड़

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में दो महिलाओं के बीच पुरानी रंजिश को लेकर लाठी-डंडे चले। आमने सामने आए दोनों पक्षों ने फायरिंग का भी आरोप लगाया है।

मेरठMar 09, 2023 / 12:04 pm

Kamta Tripathi

होली पर महिलाओं में पुरानी रंजिश को लेकर चले  लाठी-डंडे, फायरिंग से भगदड़

फायरिंग से मच गई क्षेत्र में भगदड़।

कंकरखेड़ा में बुधवार रात होली पर पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। एक पक्ष ने फायरिंग करने का आरोप लगाया। सारी घटना पास के मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

मेरठी फोटोग्राफर से बोले थे सतीश कौशिक, शक्ल अच्छी नहीं, फोटो क्या खाक सुंदर आएगी


कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के प्रेम नगर निवासी सवेरा पत्नी संदीप ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि पड़ोस में रहने वाली दो महिलाओं से काफी समय से विवाद चला आ रहा है। आरोप है कि बुधवार सुबह वह अपने घर पर होली खेल रही थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाली दोनों महिलाएं गाली गलौज व अभद्रता करते हुए उसके घर में घुस गई। जहां उन्होंने महिला के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद मामला शांत हो गया।
यह भी पढ़ें

Holi 2023: मेरठ में कायम रही होली में बैल पर बैठकर जुलूस निकालने की परंपरा

लेकिन देर शाम को फिर से दोनों पक्ष आमने—सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई। बताया जाता है कि पड़ोसी महिला दो कार सवार एक दर्जन से ज्यादा लोगों को लेकर महिला के घर जा धमकी। जहां हमलावरों ने पूरे परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में दो लोग चोट लगने से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सभी को थाने ले आई। देर रात तक थाने में भी हंगाम चलता रहा।
यह भी पढ़ें

Holi 2023: जमकर हुई मस्ती-बच्चों ने खेली होली, देखे फोटो

आरोप है कि हमलावरों ने फायर किया। गोली चलने से भगदड़ मच गई। मारपीट की घटना पास के मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मारपीट कर भाग रहे एक युवक को भीड़ ने पकड़ लिया। पीड़ित परिवार आरोपी को पकड़कर थाने ले गया। दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई है।

Hindi News/ Meerut / होली पर महिलाओं में पुरानी रंजिश को लेकर चले लाठी-डंडे, फायरिंग से भगदड़

ट्रेंडिंग वीडियो