scriptदिल्ली- मेरठ एक्सप्रेसवे पर डंपर से टकराई स्कूल वैन, ड्राइवर सहित दो बच्चों की मौत | Delhi Meerut Expressway at Accident School van collides with dumper on two children including driver killed | Patrika News
मेरठ

दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेसवे पर डंपर से टकराई स्कूल वैन, ड्राइवर सहित दो बच्चों की मौत

Delhi- Meerut Expressway At Accident: मेरठ- दिल्ली एक्सप्रेस- वे पर एक स्कूल वैन डंपर से टकरा गई। जिससे एक छात्र और ड्राइवर की की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य छात्र घायल हो गए।

मेरठMar 30, 2024 / 06:10 pm

Anand Shukla

Delhi Meerut Expressway at Accident School van collides with dumper on  two children including driver killed

Delhi- Meerut Expressway At Accident

Delhi- Meerut Expressway At Accident: मेरठ- दिल्ली एक्सप्रेस- वे पर शनिवार सुबह एक वैन और डंपर के आपस में टकराने से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में स्कूली वैन के ड्राइवर और दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि अन्य नौ बच्चे घायल हैं। इन्हें चार अलग- अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इनमें एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।
यह हादसा दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस- वे पर गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में हुआ है। कूड़े का डंपर लालकुआं से दिल्ली की तरफ जा रहा था। उसके पीछे एक स्कूली वैन आ रही थी। वैन सवार 11 स्कूली बच्चे अमरोहा से दिल्ली के जामिया में कक्षा छह की प्रवेश परीक्षा देने जा रहे थे। क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में अचानक यह वैन डंपर से जा भिड़ी। हादसे में ड्राइवर अनस की मौत हो गई है।
हादसे के बाद तुरंत सभी घायल बच्चों को नजदीकी अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान दो बच्चों ने दम तोड़ दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एक और बच्चे की हालत नाजुक बताई गई है। इस हादसे का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि डंपर दो-चार सेकेंड के लिए हाईवे किनारे खड़ा हुआ था, तभी यह हादसा हुआ है।
घायल बच्चों का चार अस्पतालों में चल रहा है इलाज
एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया, “जामिया दिल्ली में आज कक्षा छह का एंट्रेंस एग्जाम था। उसी के लिए अमरोहा जिले से 11 बच्चे अर्टिगा गाड़ी में बैठकर दिल्ली जा रहे थे। सभी बच्चों की उम्र 10 से 13 साल के बीच है। हादसे में एक ड्राइवर और दो बच्चों की मौत हुई है। बाकी बच्चों का इलाज चार अस्पतालों में चल रहा है।”

Hindi News/ Meerut / दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेसवे पर डंपर से टकराई स्कूल वैन, ड्राइवर सहित दो बच्चों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो