scriptअवैध खनन में सात ट्रैक्टर-ट्राली सीज, देखें तस्वीरें | Patrika News
मऊ

अवैध खनन में सात ट्रैक्टर-ट्राली सीज, देखें तस्वीरें

कोपागंज थाना क्षेत्र में तमाम प्रशासनिक सख्ती के बावजूद भी इस समय खनन धड़ल्ले से चल रहा है

मऊDec 04, 2017 / 03:46 pm

ज्योति मिनी

illegal mining
1/4
अवैध खनन को रोकने के लिए सरकार के लाख प्रयास मऊ जनपद में फेल नजर आ रहे हैं। जिले में खनन माफिया सक्रिय हैं, पुलिस से बचने के खनन माफिया आख मिचौली का खेल खेल रहे हैं। ताजा मामला जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र से खनन माफियाओं द्वारा खनन किए जाने के मामले में पुलिस ने आधा दर्जन ट्रैक्टर ट्राली को सीज करने का काम किया है।
illegal mining
2/4
कोपागंज थाना क्षेत्र में तमाम प्रशासनिक सख्ती के बावजूद भी इस समय खनन धड़ल्ले से चल रहा है। जिले में अवैध खनन का हाल यह है कि, खनन माफिया रात तो रात अब दिन के उजाले में भी जगह जगह पर खनन कार्य दर्जनों ट्रैक्टर ट्राली जेसीबी मशीन लगाकर कर रहे हैं। ट्रैक्टर-ट्राली के साथ ही जेसीबी मशीन लगाकर खनन कार्य को धड़ल्ले किया जा रहा है।
illegal mining
3/4
जिसको रोकने मे पुलिस प्रशासन पूरी तरह से बिफल हो रहा है। जिले में हो रहे खनन को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से जनपद के सभी थानो पर टीम का गठन किया गया है कि, लेकिन उसके बानजूद भी खनन का काम धड़ल्ले से जारी है।
illegal mining
4/4
पिछले एक महीनों पर नजर डाले पुलिस प्रशासन ने दर्जनों ट्रैक्टर ट्राली को सीज करने काम किया है। जिसमें कोपागज पुलिस की तरफ से 7 टैक्ट्रर ट्राली को सीज करने का काम किया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से खनन माफियाओं में हडड़कंप सा मच गया है।

Hindi News / Photo Gallery / Mau / अवैध खनन में सात ट्रैक्टर-ट्राली सीज, देखें तस्वीरें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.