scriptLok Sabha Election 2024: ‘राम आए हैं, कृष्‍ण भी आएंगे’, धर्म की नगरी मथुरा में सीएम योगी की हुंकार | Lok Sabha Election 2024 Ram has come Krishna will also come CM Yogi said in Mathur | Patrika News
मथुरा

Lok Sabha Election 2024: ‘राम आए हैं, कृष्‍ण भी आएंगे’, धर्म की नगरी मथुरा में सीएम योगी की हुंकार

Lok Sabha Election 2024: मथुरा से लोकसभा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने गुरुवार को नामांकन किया। नामांकन के बाद सीएम योगी ने कहा- अयोध्या, मथुरा और काशी में सबसे पहले चुनाव मथुरा में हो रहा है, तो संदेश यहीं से जाना चाहिए। अयोध्या में रामलला विराजमान हो गए हैं। काशी का भी काम हो गया है। अब अब हमारा पूरा फोकस ब्रज भूमि है। इसके साथ ही Hema Malini पर रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी पर सीएम योगी ने दी प्रतिक्रिया भी दी।

मथुराApr 04, 2024 / 04:58 pm

Aman Pandey

Lok Sabha Election 2024 Ram has come Krishna will also come CM Yogi said in Mathur
Lok Sabha Election 2024: मथुरा में हेमा मालिनी के समर्थन में CM योगी ने गुरुवार को जनसभा की। सीएम ने राधे-राधे और बिहारी लाल की जय से अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि हेमा ने इस क्षेत्र को नई पहचान दी है। मथुरा से हेमा मालिनी को तीसरी बार नामांकन करने की बधाई।
विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने पर हर दल का प्रत्याशी आएगा। किसी भी दल में प्रत्याशी ढूंढे नहीं मिल रहा है। उधार में प्रत्याशी ला रहे हैं। कन्हैया के बारे में कहा जाता है, उन्होंने 16 कला के साथ अवतार लिया। आज कला जगत की हेमा मालिनी मैदान में हैं। मैं कुछ दिन पहले यहां आया था। आज फिर आया हूं।
सीएम योगी ने आगे कहा, ‘चारों ओर से प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए एक ही आवाज आ रही है। भारतवासियों ने ऐसी सरकार देखी, जिसने राष्ट्रीय स्वाभिमान को 56 इंच चौड़ा किया। कांग्रेस ने 60 वर्ष तक शासन किया। उसने काशी के बारे में क्यों नहीं सोचा। मथुरा वृन्दावन के बारे में क्यों नहीं सोचा। जब मथुरा की सांसद हेमा बनी तब उनके सुझाव पर विकास के कार्य हुए। अयोध्या में राम मंदिर के लिए पांच सौ साल इंतजार और संघर्ष किया।
सीएम योगी ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले पर बात करते हुए कहा कि अयोध्या में रामलला के विराजमान होने के बाद वहां के लोगों की आय भी बढ़ी है। श्रीकृष्ण जन्मभूमि का मामला भी कोर्ट में चल रहा है। अब हमें पूरा फोकस ब्रज भूमि पर करना है। ब्रज चौरासी कोस, बरसाना गोवर्धन में यहां की जनभावना के साथ कार्य आगे बढ़ रहे हैं।
सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की आजादी है, लेकिन व्यक्तिगत टिप्पणी स्वीकार नहीं।विचारों से सहमति असहमति हो सकती है, लेकिन हम कला, संस्कृति को टारगेट नहीं कर सकते और अगर कोई कर रहा है तो अपने लिए गड्ढा खोद रहा है। मथुरा की धरती तो कला की धरती रही है.

Hindi News/ Mathura / Lok Sabha Election 2024: ‘राम आए हैं, कृष्‍ण भी आएंगे’, धर्म की नगरी मथुरा में सीएम योगी की हुंकार

ट्रेंडिंग वीडियो