scriptभारी भीड़ के सामने पंडित प्रदीप मिश्रा ने राधारानी से मांगी माफी, प्रेमानंद महाराज ने जताई थी आपत्ति | Patrika News
मथुरा

भारी भीड़ के सामने पंडित प्रदीप मिश्रा ने राधारानी से मांगी माफी, प्रेमानंद महाराज ने जताई थी आपत्ति

राधारानी को लेकर दिए विवादित बयान के सुर्खियों में आए पंडित प्रदीप मिश्रा ने आखिरकार माफी मांग ली है। प्रदीप मिश्रा का व्रज के तमाम साधु संतों ने जमकर विरोध किया था।

मथुराJun 29, 2024 / 07:06 pm

Prateek Pandey

Pandit Pradeep Mishra At Barsana

Pandit Pradeep Mishra At Barsana

हाल ही में पंडित प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बरसाना पहुंचकर राधारानी के चरणों में दंडवत होकर माफी मांगते दिख रहे हैं। उन्होंने ब्रजवासियों से भी माफी मांगी है।

राधारानी के सामने दंडवत हुए पंडित प्रदीप मिश्रा

एक तरफ जहां पंडित प्रदीप मिश्रा ने भारी भीड़ के सामने राधारानी के चरणों में दंडवत होकर माफी मांगी तो दूसरी ओर उन्होंने ब्रजवासियों से भी गिले-शिकवे दूर करने की बात कही है। प्रदीप मिश्रा ने कहा “मेरी वाणी से किसी को ठेस पहुंची है, तो उसके लिए माफी मांगता हूं। मैं ब्रजवासियों के चरणों में दंडवत प्रणाम करता हूं। मैंने लाडली जी और बरसाना सरकार से क्षमा चाहता हूं। मेरा सभी से निवेदन है कि किसी के लिए कोई अपशब्द न कहें। राधे-राधे कहें, महादेव कहें। मैं सभी महंत, धर्माचार्य और आचार्य से भी माफी मांगता हूं।
यह भी पढ़ें

नाबालिग से दुष्कर्म में मृत्युदंड का प्रावधान, एक जुलाई से लागू नए कानून, जानें क्या है खास?

राधा रानी पर दिया था बयान

प्रदीप मिश्रा ने राधारानी पर विवादित बयान दिया था। छत्तीसगढ़ में आयोजित कथा के दौरान प्रदीप मिश्रा ने राधा रानी पर बयान दिया था कि, “राधा रानी श्री कृष्ण की पत्नी नहीं हैं, उनका छाता निवासी अनय घोष के साथ विवाह हुआ था। उनके पिता वर्ष में एक बार कचहरी लगाने आते थे, इसलिए उस स्थान का नाम बरसाना पड़ गया।” इस बयान पर मथुरा के संत प्रेमानंद ने भी आपत्ति जताई थी। अब आज अचानक प्रदीप मिश्रा ने बरसाना पहुंचकर माफी मांग ली है।

Hindi News/ Mathura / भारी भीड़ के सामने पंडित प्रदीप मिश्रा ने राधारानी से मांगी माफी, प्रेमानंद महाराज ने जताई थी आपत्ति

ट्रेंडिंग वीडियो