scriptमथुरा में बीडीओ की दबंगई, बुजुर्ग दंपति के मकान पर जमाया कब्जा, दी अपहरण की धमकी | BDO dominance in Mathura captured the house of an elderly couple threatened to kidnap | Patrika News
मथुरा

मथुरा में बीडीओ की दबंगई, बुजुर्ग दंपति के मकान पर जमाया कब्जा, दी अपहरण की धमकी

मथुरा में एक बीडीओ की दबंगई की चर्चा जोरों पर है। यहां एक खंड विकास अधिकारी ने बुजुर्ग दंपति के मकान पर कब्जा जमा लिया है। पहले बीडीओ ने बेटे की शादी के लिए मकान की मदद ली और फिर मकान खाली करने के नाम पर दंपति को धमकी देने लगे।

मथुराJul 01, 2024 / 07:17 pm

Prateek Pandey

शादी के लिए लिया बुजुर्ग दंपति का मकान और कर लिया कब्जा

शादी के लिए लिया बुजुर्ग दंपति का मकान और कर लिया कब्जा

मथुरा में एक मकान पर बीडीओ के कब्जा करने का मामला सामने आया है। एक लोक सेवक की दबंगई से परेशान होकर बुजुर्ग दंपति ने प्रशासन का दरवाजा खटखटाया है। दबंग बीडीओ वर्तमान में अलीगढ़ के खैर विकास खंड में कार्यरत है।

शादी के लिए लिया मकान और कर लिया कब्जा

वर्तमान में अलीगढ़ के खैर विकास खंड में कार्यरत बीडीओ की दबंगई के खिलाफ पीड़ित मधु खंड़ेलवाल ने एक प्रार्थना पत्र लिखकर सरकार और प्रशासन से मदद मांगी है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि उनके राधिका विहार काॅलोनी, फेस-2 मथुरा स्थित मकान पर भूदेव लवानिया पुत्र होतीलाल लवानिया, जो कि खंड विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं, ने कब्जा कर लिया है। पहले बेटे की शादी के नाम पर मकान की मदद मांगी और जब मधु खंड़ेलवाल को मकान की आवश्यकता महसूस हुई तो उन्होंने भूदेव लवानिया से मकान खाली करने की बात कही तो वो उन्हें धमकाने लगा।
यह भी पढ़ें

UP में मचा हड़कंप, अचानक से कांपी धरती, 20 से अधिक घर हुए तहस-नहस

बेटी को गायब कराने की दे रहा धमकी

मधु खंड़ेलवाल ने पत्र में लिखा कि उनकी कोई पुरूष संतान नहीं है और वह दर दर भटकने को मजबूर हो गई हैं। उन्होंने लिखा कि एक लोकसेवक होने के नाते वह अपने पद का दुरुपयोग कर रहा है। भूदेव लवानिया बार बार परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहा है और पूरे परिवार को गायब करने की धमकी दे रहा है। इसके साथ ही उन्होंने पत्र लिखा कि उनकी सुनवाई भी कहीं नहीं हो रही है जिस कारण के उन्हें पत्र लिखकर गुहार लगाने को मजबूर होना पड़ा।

Hindi News/ Mathura / मथुरा में बीडीओ की दबंगई, बुजुर्ग दंपति के मकान पर जमाया कब्जा, दी अपहरण की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो