scriptराधारानी मंदिर में केक काटकर मनाया बर्थडे, ब्रज में मचा बवाल | Birthday celebrated by cutting cake in Radharani temple Barsana created ruckus in Braj | Patrika News
मथुरा

राधारानी मंदिर में केक काटकर मनाया बर्थडे, ब्रज में मचा बवाल

Radha Rani Temple: विश्व विख्यात राधारानी मंदिर में कुछ लोगों ने केक काटकर जन्मदिन मनाया, जिसका वीडियो भी सामने आया है। 

मथुराJul 09, 2024 / 10:54 am

Sanjana Singh

Radha Rani

Radha Rani

Radha Rani: बरसाना के राधारानी मंदिर से एक वीडियो वायरल होने के बाद ब्रज में घमासान शुरू हो गया है। इस वीडियो में मंदिर के जगमोहन में रिसीवर की मौजूदगी में तख्त पर रखकर सेवायत द्वारा बर्थडे का केक काटा गया है। ने का वीडियो वायरल होने के बाद घमासान शुरू हो गया है। लोग रिसीवर और सेवायत के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मंदिर की मर्यादा बचाने की अपील कर रहे हैं।
Barsana

केक काटकर जन्मदिन का गाना भी गाया

आपको बता दें विश्व विख्यात राधारानी मंदिर की रिसीवर कमेटी के सदस्य मधु मंगल गोस्वामी की सेवा चल रही थी। सेवा के सहयोग के लिए रिसीवर यज्ञ पुरुष गोस्वामी और चंदर गोस्वामी को बुलाया गया। इस दौरान चंदर गोस्वामी का जन्मदिन होने के चलते सेवायत के पुत्र राहुल गोस्वामी और यज्ञ पुरुष गोस्वामी के साथ चार अन्य लोगों ने जगमोहन में राधारानी के तख्त पर बाजार से केक मंगाकर काटवाया। इसके साथ ही, जन्मदिन का गाना भी गाया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उक्त वीडियो को देखकर अन्य सेवायत और ग्रामीण सोशल मीडिया पर आक्रोश प्रकट करने लगे। हालांकि, पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
Radha Rani Barsana

Hindi News/ Mathura / राधारानी मंदिर में केक काटकर मनाया बर्थडे, ब्रज में मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो