scriptडर्टी फिल्म बनाने वाली Lady Gang पकड़ाई, मोबाइल में मिलीं 2-2 मिनट की कई अश्लील क्लिपिंग्स | Sextortion Lady Gang Caught Making Dirty Film found many clips in mobile | Patrika News
मंदसौर

डर्टी फिल्म बनाने वाली Lady Gang पकड़ाई, मोबाइल में मिलीं 2-2 मिनट की कई अश्लील क्लिपिंग्स

MP News: सेक्सटॉर्शन गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने एक मकान पर दबिश देकर दो महिलाओं व एक नाबालिग को पकड़ा, कई अश्लील वीडियो बरामद…

मंदसौरJul 09, 2024 / 05:25 pm

Shailendra Sharma

mandsaur news
MP News: मध्यप्रदेश के मंदसौर में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए सेक्सटॉर्शन गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक मकान पर छापा मारते हुए यहां से सेक्सटॉर्शन गैंग की दो महिलाओं व एक नाबालिग को पकड़ा है। ये तो दोनों शातिर महिलाएं लंबे समय से पुलिस को चकमा दे रही थीं और पुलिस लगातार उनकी तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस को पकड़ी गई महिलाओं के पास से 3 लाख रूपए और मोबाइल फोन्स में कई अश्लील वीडियो क्लिपिंग्स भी मिली हैं।

2-2 मिनट की 30-35 अश्लील वीडियो क्लिपिंग्स

मंदसौर की नई आबादी पुलिस ने मेनपुरिया गांव के एक मकान में जब छापा मारा तो गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मकान से दो महिलाओं व एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है ये तीनों सेक्सटॉर्शन गैंग की सदस्य हैं जो कि लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनके वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थी। पुलिस ने इस मकान से 3 लाख रूपए भी बरामद किए हैं और दो महिलाओं के मोबाइल्स से 2-2 मिनट की 30-35 अश्लील क्लिपिंग्स भी पुलिस को मिली है।

यह भी पढ़ें

काले रंग के कारण पति को छोड़ गई पत्नी, डेढ़ महीने की बच्ची को भी पति के पास छोड़ा, पढ़ें पूरी खबर



ऐसे बनाती थी शिकार

नई आबादी टीआई वरुण तिवारी ने बताया की ये गैंग पूरी प्लानिंग के साथ काम करती थी। पहले टारगेट चुना जाता था और फिर उसके मोबाइल पर मिस्ड कॉल्स कर उससे बाताचीत का सिलसिला शुरू किया जाता था । जब व्यक्ति जाल में फंस जाता था तो गैंग की शातिर महिलाएं उसे मिलने के बहाने बुलाती थीं और फिर उसे बंधक बनाकर अश्लील वीडियो क्लिप्स बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जाता था। पुलिस की मानें तो गैंग अब तक ब्लैकमेलिंग कर 30 लाख से अधिक रुपए वसूल कर चुकी थी। वहीं 8 से 10 मामलों की जानकारी भी सामने आई है। मामले में पुलिस ने दो महिलाओं और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है।जबकि दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं।

Hindi News/ Mandsaur / डर्टी फिल्म बनाने वाली Lady Gang पकड़ाई, मोबाइल में मिलीं 2-2 मिनट की कई अश्लील क्लिपिंग्स

ट्रेंडिंग वीडियो