script‘हैल्लो..मैं लड़की का मामा बोल रहा हूं,तुम आ जाओ सब ठीक हो गया है’ अब सामने आया ऐसा वीडियो | girl family brutally beat up boy for doing love marriage video goes viral | Patrika News
मंदसौर

‘हैल्लो..मैं लड़की का मामा बोल रहा हूं,तुम आ जाओ सब ठीक हो गया है’ अब सामने आया ऐसा वीडियो

Mandsaur News: लव मैरिज से नाराज लड़की के मामा ने बहाने से मिलने के लिए बुलाया और फिर दोस्तों के साथ मिलकर अधमरा होने तक पीटा, पिटाई का वीडियो वायरल…

मंदसौरJul 03, 2024 / 08:09 pm

Shailendra Sharma

Mandsaur News: मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में युवक को कुछ लोग बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं और बताया गया है कि आरोपियों ने युवक को अधमरा होने तक पीटा और फिर घायल हालत में ही छोड़कर भाग गए। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने इस घटना पर संज्ञान लिया है और युवक की पिटाई करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला लव मैरिज से जुड़ा हुआ है।

लव मैरिज की सजा

सोशल मीडिया पर युवक की पिटाई को जो वीडियो वायरल हुआ है वो 30 जून का है पीड़ित युवक का नाम राहुल माली है जो कि वरूखेड़ा गांव जिला नीमच का रहने वाला है। वरुण ने 25 जून को नीमच की ही रहने वाली एक युवती से आर्य समाज मंदिर में लव मैरिज की थी। लड़की के परिजन को ये शादी मंजूर नहीं थी और उन्होंने लड़की की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी। शादी के बाद 27 जून को पुलिस ने दोनों को बयान लेने के लिए बुलाया था। युवक का आरोप है कि थाने में पुलिसकर्मियों ने उसे डरा धमकाकर भगा दिया और लड़की को उसके परिजन के सुपुर्द कर दिया था। इसके बाद 30 जून को उसके साथ मारपीट की ये घटना हुई।

यह भी पढ़ें

अभी-अभी: मैडम जी दफ्तर में बैठकर गिन रही थीं रिश्वत के नोट, अचानक पहुंच गई टीम

लड़की के मामा ने बुलाकर बेरहमी से पीटा

बताया गया है कि राहुल को लड़की के मामा ने फोन कर कहा कि हम लड़की को भेजने के लिए तैयार हैं तुम गल्‍याखेड़ी गांव आ जाओ। इसके बाद जब राहुल अपने एक दोस्त के साथ गांव पहुंचा तो लड़की के मामा व अन्य रिश्तेदारों ने उसे व उसके दोस्त को पकड़कर बेरहमी से पीटा और वीडियो भी बनाया। इतना ही नहीं आरोपियों ने धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की या अस्पताल इलाज कराने गए तो जान से मार देंगे। जिसके कारण राहुल व उसके परिवारवाले बुरी तरह डरे हुए थे।

यह भी पढ़ें

चलती बाइक में अचानक हैंडिल के पास से निकला सांप, छूटे युवक के पसीने, देखें वीडियो

वीडियो वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस

राहुल आरोपियों की धमकी के कारण खामोश था लेकिन इसी बीच उसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो के आधार पर मंदसौर एसपी अनुराग सुजानिया ने थाना प्रभारी वायडीनगर को कार्यवाही हेतु निर्देशित किया। इसके बाद एक टीम पीड़ित राहुल के बयान लेने के लिए नीमच पहुंची जहां उसके बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम वासुदेव माली निवासी गलियांखेड़ी, दिनेश माली निवासी खिलचीपूरा, परसराम माली निवासी गलियांखेड़ी, रवि माली निवासी मल्हारगढ़, मुन्ना लाल निवासी गलियांखेड़ी, संजय माली निवासी गलियांखेड़ी, सुनील माली निवासी गलियांखेड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Mandsaur / ‘हैल्लो..मैं लड़की का मामा बोल रहा हूं,तुम आ जाओ सब ठीक हो गया है’ अब सामने आया ऐसा वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो