scriptसनसनी : शादी के बाद 4 दिन पहले ही मायके लौटी थी युवती, अब अज्ञात युवक के साथ जंगल में मिली लाश | boy and girl deadbody found in forestapprehension of love affair | Patrika News
मंदसौर

सनसनी : शादी के बाद 4 दिन पहले ही मायके लौटी थी युवती, अब अज्ञात युवक के साथ जंगल में मिली लाश

दोनों लाशों के पास घटनास्थल पर सल्फास की गोलियां भी मिली हैं। पुलिस पड़ताल में पता चला कि, शादी के बाद युवती 4 दिन पहले ही मायके लौटी थी।

मंदसौरFeb 06, 2023 / 05:14 pm

Faiz

News

सनसनी : शादी के बाद 4 दिन पहले ही मायके लौटी थी युवती, अब अज्ञात युवक के साथ जंगल में मिली लाश

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के जंगलों में युवक – युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि, लाशों के पास से सल्फास की गोलियां भी मिली हैं। वहीं, घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आशंका जताई है कि, मामला प्रेम – प्रसंग से जुड़ा है और दोनों ने सल्फास खाकर आत्महत्या की है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना करते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।

आपको बता दें कि, जिले के भानपुरा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ढाबला मनोहर गांव के जंगल में युवक और युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार, जंगल में जिस युवक की लाश मिली है, उसका नाम डूंगर सिंह पिता अर्जुन सिंह सोंधिया उम्र 22 साल निवासी ग्राम पावटी थाना गरोठ है, जबकि, युवती का नाम अमलू पिता रामसिंह निवासी लोयडा, थाना मिसरोली राजस्थान है। युवती का विवाह दूधाखेड़ी में रहने वाले गोवर्धन सिंह सोंधिया से एक साल पहले हुआ था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, विदाई के बाद 4 दिन पहले ही युवती पहले बार गांव में स्थित मायके लौटी थी।

 

यह भी पढ़ें- भाजपा की विकास यात्रा को दिखाए काले झंडे, लोग बोले- विकास के नाम पर सिर्फ भजन कीर्तन कराया


लाशों के पास मिली सल्फास की बोतलें

News

पुलिस पड़ताल में जंगल में दोनों शवों के पास से सल्फास की ख़ाली डिब्बियां भी मिली हैं, जिसे देखकर पुलिस ने ये आशंका जताई है कि, दोनों ने सल्फास खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और गहन पड़ताल के बाद ही मौतों के स्पष्ट कारणों के बारे में बता सकेंगे।

 

यह भी पढ़ें- ASP ऑफिस के बाहर सड़क पर किन्नरों के बीच दे – दनादन, लड़ाई में एक – दूसरे के कपड़े फाड़े, वीडियो वायरल

 

शराब के नशे में धुत दो युवक सड़क पर उड़ा रहे थे 500 – 500 के नोट, वीडियो वायरल

https://youtu.be/2ymIAmlBCHE

Hindi News/ Mandsaur / सनसनी : शादी के बाद 4 दिन पहले ही मायके लौटी थी युवती, अब अज्ञात युवक के साथ जंगल में मिली लाश

ट्रेंडिंग वीडियो