scriptफांसी वाली रस्सी कराएगी पैसों की बारिश?, तंत्र-मंत्र से जुड़ी एक डरावनी वारदात | scary incident related to Tantra-Mantra in mandla blind murder case revealed | Patrika News
मंडला

फांसी वाली रस्सी कराएगी पैसों की बारिश?, तंत्र-मंत्र से जुड़ी एक डरावनी वारदात

scary incident: तंत्र से पैसा कमाने के चक्कर में पहले युवक को फांसी लगाकर मौत के घाट उतारा और फिर तांत्रिक के जरिए फांसी वाली रस्सी की कराई पूजा पाठ…

मंडलाJun 21, 2024 / 08:17 pm

Shailendra Sharma

scary incident
scary incident: तंत्र-मंत्र और पैसों के लालच में इंसान किस हद तक अंधा हो जाता है इसका उदाहरण मध्यप्रदेश के मंडला में सामने आया है। यहां अंधविश्वास की इंतहा हो गई और फांसी वाली रस्सी से पैसों की बारिश कराने के लिए एक निर्दोष की हत्या कर दी गई। पुलिस ने अब जब पूरे मामले का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया। घटना मंडला जिले के महाराजपुर थाना इलाके की है।

नदी में मिली युवक की लाश की गुत्थी सुलझी

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 4 दिन पहले महाराजपुर थाना इलाके में नेवरगांव बंजर नदी में एक युवक की लाश मिली थी। मृतक की पहचान उसकी पत्नी और मां ने की थी। इतना ही नहीं उसकी गुमशुदगी भी परिजन ने 15 जून को पुलिस में दर्ज कराई थी। युवक 12 जून को रात आठ बजे घर से निकला था। लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। मृतक के सिर पर घाव था जिससे आशंका थी कि उसकी हत्या की गई है।

फांसी की रस्सी से पैसों की बारिश के लिए मारा

पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो सुखचेन नामक व्यक्ति के बारे में पता चला। उस पर हत्या में शामिल होने का शक था। पुलिस ने सुखचेन को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल लिया और पुलिस को बताया कि उसे किसी ने कहा था कि किसी व्यक्ति को फांसी पर लटकाने के बाद उस रस्सी की तंत्र साधना करने से पैसों की बारिश होती है। इसलिए उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था।

पहले शराब पिलाई फिर फांसी पर लटकाया

पुलिस की पूछताछ में आरोपी सुखचेन ने बताया कि उसने अपने तीन साथियों को इस प्लान में शामिल किया। फिर प्लानिंग के तहत युवक को शराब पिलाने के लिए बुलाया। जब वो शराब के नशे में हो गया तो उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया। लेकिन शक था कि उसकी मौत नहीं हुई है तो उसके सिर पर वार कर बोरी को पत्थर से बांधकर लाश को नदी में फेंक दिया था। इसके बाद फांसी वाली रस्सी की तंत्र साधना की थी। पुलिस ने आरोपी सुखेचन के साथ ही वारदात में शामिल तीनों अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है जिनमें से एक तांत्रिक है।

Hindi News/ Mandla / फांसी वाली रस्सी कराएगी पैसों की बारिश?, तंत्र-मंत्र से जुड़ी एक डरावनी वारदात

ट्रेंडिंग वीडियो