script‘इस बार हमें जनता का अपार समर्थन मिलेगा’, उपचुनाव को लेकर बोले सपा प्रत्याशी तेज प्रताप यादव | 'This time we will get immense support from the public', said SP candidate Tej Pratap Yadav | Patrika News
मैनपुरी

‘इस बार हमें जनता का अपार समर्थन मिलेगा’, उपचुनाव को लेकर बोले सपा प्रत्याशी तेज प्रताप यादव

UP By Election: “लोगों ने पहले से ही समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन देने का मन बना लिया है। जब से लोकसभा चुनाव हुए हैं, तब से पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास और भी मजबूत हुआ है।” यह बात करहल विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेज प्रताप यादव ने कही।

मैनपुरीOct 25, 2024 / 04:23 am

Aman Pandey

Tej Pratap Yadav, Samajwadi Party, Akhilesh Yadav, akhilesh Yadav, CM Yogi, BJP, Mulayam Singh
UP By Election: उत्तर प्रदेश की करहल विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेज प्रताप यादव ने गुरुवार कहा कि हम प्रचार कर रहे हैं। लोगों के बीच जा रहे हैं। हमें लोगों के बीच में जाकर पता लग रहा है कि इस बार हमें व्यापक स्तर पर समर्थन मिलने जा रहा है।

‘चुनाव प्रचार की हमारी रणनीति कई महीनों से सक्रिय’

तेज प्रताप यादव ने कहा, “चुनाव प्रचार की हमारी रणनीति कई महीनों से सक्रिय है। हमारे कार्यकर्ता और पार्टी के नेता गांव-गांव जाकर लोगों से संपर्क कर रहे हैं और उनका समर्थन जुटा रहे हैं। लोकसभा चुनाव के बाद से जब राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया, तब से ही हमारे कार्यकर्ता लगातार सक्रिय हैं। हम घर-घर जाकर समाजवादी पार्टी के लिए समर्थन मांग रहे हैं।”

‘भाजपा के किसी भी प्रत्याशी का सपा पर कोई खास असर नहीं’

तेज प्रताप यादव ने आगे कहा, “ भाजपा ने हमारे फूफा को चुनाव में उतारा है। लेकिन, हमें विश्वास है कि समाजवादी पार्टी के साथ लोगों का जुड़ाव मजबूत है। नेताजी के प्रति लोगों का विश्वास और उनके द्वारा किए गए कार्यों की वजह से हमें पूरा भरोसा है कि इस चुनाव में भी हमें व्यापक समर्थन मिलेगा। भाजपा के किसी भी प्रत्याशी का हमारी पार्टी पर कोई खास असर नहीं होने वाला है।”

‘चुनावी प्रक्रिया में प्रशासन का होता है दुरुपयोग’

तेज प्रताप यादव ने कहा, “हमने पहले भी देखा है कि चुनावी प्रक्रिया में प्रशासन का दुरुपयोग होता है, और हम इसकी रोकथाम के लिए तैयार हैं। हमारे कार्यकर्ता इस विषय पर सजग हैं, और यदि कोई समस्या हुई तो हम सूचना आयोग से शिकायत करेंगे। हाल ही में कुछ तबादले नैतिक दृष्टि से उचित नहीं थे, और उनकी भी शिकायत की गई है।”

सरकार जितनी भी परेशानियां खड़ी करेगी, जीत उतनी बड़ी होगी: तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव ने कहा, “हम जानते हैं कि यहां के लोग संघर्ष करने की आदत डाल चुके हैं। सरकार जितनी भी परेशानियां खड़ी करेगी, समाजवादी पार्टी उतनी ही अधिक मतों से जीतेगी। लोगों ने पहले से ही समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन देने का मन बना लिया है। जब से लोकसभा चुनाव हुए हैं, तब से पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास और भी मजबूत हुआ है।”
यह भी पढ़ें

उत्तरकाशी में मस्जिद को लेकर हुआ बवाल, हिंन्दूवादी संगठनो ने निकाली महारैली

तेज प्रताप यादव ने कहा, “हमारा लक्ष्य समाजवादी पार्टी के सामाजिक समीकरणों को मजबूत करना है, जिससे सभी समुदायों को एकजुट किया जा सके। राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के प्रति लोगों में एक विशेष विश्वास है। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों से मिलें और उनका समर्थन प्राप्त करें। आने वाले दिनों में और भी अभियान चलाए जाएंगे।”

Hindi News / Mainpuri / ‘इस बार हमें जनता का अपार समर्थन मिलेगा’, उपचुनाव को लेकर बोले सपा प्रत्याशी तेज प्रताप यादव

ट्रेंडिंग वीडियो