script32 साल की शिक्षिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, मोबाइल की दुकान चलाने वाले युवक ने की दरिंदगी | Shopkeeper burnt a women alive by pouring petrol at mobile shop | Patrika News
मैनपुरी

32 साल की शिक्षिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, मोबाइल की दुकान चलाने वाले युवक ने की दरिंदगी

यूपी के मैनपुरी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक एक युवक ने 32 साल की शिक्षिका पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया।

मैनपुरीJul 10, 2024 / 12:59 pm

Swati Tiwari

up ki khabar
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक दुकानदार ने 32 साल की महिला को जिंदा जला दिया। इसके बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। महिला कोतवाली क्षेत्र के तिराहा स्थित दुकान में अपने पैसे मांगने गई थी। करहल के ग्राम नगला दौलत निवासी 32 साल की दीपा एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं। 

महिला को जिंदा जलाया 

दोपहर करीब 12 बजे महिला एक मोबाइल की दुकान चलाने वाले युवक के पास गई थी। महिला दुकान में अपने 80 हजार रुपये वापस मांगने दुकान पर गई थी। इस बात से दुकानदार को इतना गुस्सा आ गया कि  उसने महिला पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। पुलिस ने दीपा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 
महिला ने एक महीने पहले दुकानदार को 80 हजार रुपए दिए थे। लंबे समय से दुकानदार महिला के पैसे वापस नहीं कर रहा था। महिला की हालत गंभीर है। एएसपी राहुल मिठास ने कहा कि महिला के साथ हुई वारदात की जांच की जा रही है। 

Hindi News/ Mainpuri / 32 साल की शिक्षिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, मोबाइल की दुकान चलाने वाले युवक ने की दरिंदगी

ट्रेंडिंग वीडियो