scriptमस्जिद के मौलवी ने किया 8 साल की बच्ची से रेप | Masjid cleric raped 8-year-old girl in mainpuri uttar pradesh | Patrika News
मैनपुरी

मस्जिद के मौलवी ने किया 8 साल की बच्ची से रेप

UP के मैनपुरी में मस्जिद के मौलवी ने 8 साल की छोटी बच्ची से रेप करने की घटना सामने आई है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है।

मैनपुरीJan 27, 2022 / 03:42 pm

Dinesh Mishra

maszid_maulvi_rape.jpeg
मैनपुरी जिले में एक मस्जिद के इमाम ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को कुरान की कसम खिलाई कि वह इस बारे में किसी को नहीं बताएगी।
जब लड़की घर पहुंची, तो उसके शरीर से काफी खून बह रहा था, उसके परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी हुई और पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बुधवार रात इमाम को गिरफ्तार कर लिया, वहीं बच्ची को इलाज व मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना मैनपुरी के किसनी थाना क्षेत्र के एक गांव की है।
52 साल के जमाल अहमद पिछले दस साल से मस्जिद के प्रभारी हैं और यहां बच्चों को पढ़ाते भी हैं। लड़की पढ़ने के लिए मस्जिद जाती थी। वह शाम चार बजे तक घर लौट जाती थी लेकिन बुधवार को वह देर से घर पहुंची। उसके कपड़े खून से सने थे और जब उसकी मां ने उससे पूछा तो उसने अपनी आपबीती सुनाई।
यूपी का डाटा क्राइम रेट में सबसे आगे

एनसीआरबी के आंकड़ों के हिसाब से देखें तो भी यूपी में महिलाओं के प्रति बढ़े अपराधों की संख्या में वृद्धि हुई है। वहीं पिछले कई सालों में महिलाओं या खास तौर पर बच्चियों के साथ होने वाली घटनाओं में बढ़ोत्तरी देखि गई है। इस के अलावा पुलिस स्टेशन में होने वाली मौत में भी उत्तर प्रदेश काफी आगे है। जिस पर अभी तक योगी आदियतनाथ सरकार की ओर से कोई रोक नहीं लगाई जा सकी है। कई मामलों में कस्तोडियल डैथ को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी कमेन्ट कर चुका है।

Hindi News/ Mainpuri / मस्जिद के मौलवी ने किया 8 साल की बच्ची से रेप

ट्रेंडिंग वीडियो