scriptDimple Yadav ने करहल और सपा के रिश्ते को बताया खास, नेताजी को भी किया याद | Dimple Yadav described relationship between Karhal Seat and SP remembered Netaji | Patrika News
मैनपुरी

Dimple Yadav ने करहल और सपा के रिश्ते को बताया खास, नेताजी को भी किया याद

Dimple Yadav: सांसद डिंपल यादव ने करहल में नेताजी को याद करते हुए बताया कि करहल और समाजवादियों के बीच क्या रिश्ता है।

मैनपुरीOct 27, 2024 / 02:19 pm

Sanjana Singh

Dimple Yadav

Dimple Yadav

Dimple Yadav: समाजवादी पार्टी की मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव ने करहल उपचुनाव में प्रत्याशी तेज प्रताप यादव के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि करहल मैनपुरी से नेताजी और समाजवादियों का अटूट रिश्ता रहा है। यह क्षेत्र हमेशा समाजवादी पार्टी के साथ रहा। इस बार के उपचुनाव में भी करहल से समाजवादी पार्टी ऐतिहासिक वोटों से जीतेगी।

‘भाजपा की लूट-झूठ को समझ चुकी है प्रदेश की जनता’

उन्होंने कहा. “भाजपा नफरत, भेदभाव, झूठ, भ्रम और उत्पीड़न की राजनीति करती है। प्रदेश की जनता भाजपा की लूट और झूठ को समझ चुकी है। भाजपा सरकार में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है। हर वर्ग परेशान है। सभी लोग एकजुट होकर उपचुनाव में सभी 9 सीटों पर भाजपा को हरायेंगे। समाजवादी पार्टी की जीत होगी।”
यह भी पढ़ें

“राजनीति में कुर्बानी के लिए कोई जगह नहीं है”, महाराष्ट्र में सीट शेयरिंग पर बोले अखिलेश यादव

हर बूथ पर होगी निगरानी

उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा कि हर बूथ पर निगरानी करनी है। लोकसभा चुनाव की तरह एक-एक वोट को बूथ पर पहुंचाकर डलवाना है। कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेज प्रताप यादव समेत बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। उन्होंने सभी का आभार प्रकट किया।

Hindi News / Mainpuri / Dimple Yadav ने करहल और सपा के रिश्ते को बताया खास, नेताजी को भी किया याद

ट्रेंडिंग वीडियो