scriptमहराजगंज में भाई ने ही अपने भाई, भाभी और भतीजी को चाकुओं से गोद कर लहूलुहान किया | Patrika News
महाराजगंज

महराजगंज में भाई ने ही अपने भाई, भाभी और भतीजी को चाकुओं से गोद कर लहूलुहान किया

महराजगंज में जमीनी विवाद को लेकर छोटे भाई ने नशे की हालात में अपने भाई, भाभी और भतीजी को चाकू मारकर घायल कर दिया। इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और आगे की कारवाई शुरू की।

महाराजगंजJul 24, 2024 / 03:18 pm

anoop shukla

सोमवार रात जमीन के बंटवारे को लेकर मिश्रवलिया गांव में एक युवक ने अपने बड़े भाई-भाभी और भतीजी पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे तीनों घायल हो गए। ग्रामीणों ने तीनों को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

शराब के नशे में भाई, भाभी और भतीजी को मारा चाकू

जानकारी के मुताबिक, मिश्रवलिया निवासी मिंकू पासवान का अपने बड़े भाई छोटकू पासवान से बंटवारे का विवाद चल रहा है। आरोप है कि सोमवार रात करीब नौ बजे शराब के नशे में मिंकू चाकू लेकर अपने बड़े भाई छोटकू पासवान के घर पहुंच गया और बंटवारे की बात को लेकर कहासुनी करने लगा। इसी बीच दोनों के बीच बात आगे बढ़ गई। तभी मिंकू ने चाकू से छोटकू पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। इसके बाद सो रही भाभी अमरावती देवी उर्फ रावड़ी और भतीजी मधु के पेट में भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर लोगों की भीड़ जुटते देख आरोपी भाग निकला। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घायलों को भेजा गया अस्पताल

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में भी भतीजी मधु की हालत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल काॅलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया।थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के भाभी की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस टीम लगा दी गई है।

Hindi News/ Mahrajganj / महराजगंज में भाई ने ही अपने भाई, भाभी और भतीजी को चाकुओं से गोद कर लहूलुहान किया

ट्रेंडिंग वीडियो