scriptUp news : बहन ने भाई के साथ की घिनौनी हरकत, यह देख भाई के पैरों तले खिसक गई जमीन | Sister cheated brother to get brother married in Mahoba | Patrika News
महोबा

Up news : बहन ने भाई के साथ की घिनौनी हरकत, यह देख भाई के पैरों तले खिसक गई जमीन

Mahoba News : यूपी के महोबा में सगी बहन ने शादी कराने का झांसा भाई के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दे दिया है। सगी बहन ने भाई की सवा बीघा जमीन हड़प ली और अब भाई दाने-दाने को मोहताज होकर ठोकरें खाने के लिए मजबूर है। सगी बहन से मिले धोखे की शिकायत लेकर पीड़ित भाई ने एसपी से न्याय की गुहार लगा रहा है।
 

महोबाJul 21, 2023 / 09:12 am

Vikash Kumar

Up news : थाने के बाहर शिकायत लेकर बैठा पीड़ित

Up news : थाने के बाहर शिकायत लेकर बैठा पीड़ित

बता दे की महोबा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपनी ही बहन की प्रताड़ना से परेशान भाई न्याय की गुहार लगाने पहुंचा। उसने अपने साथ हुए धोखे की शिकायत कर बहन की करतूत को बयां कर रहा है। यह मामला कुलपहाड़ तहसील क्षेत्र के लाड़पुर गांव का है। जहां रहने वाले इकलौते भाई के साथ उसकी सगी बहन ने धोखे की बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़ित संतोष कुमार की सगी बहन फूला देवी ने अपने इकलौते भाई का विवाह कराने का वादा कर उसे ऐसा झांसा देकर जमीन अपने नाम लिखवा ली है।
आरोप है कि पीड़ित की सगी बहन फूला देवी ने अपने ही भाई का जल्द विवाह कराने का वादा किया और जिंदगी भर बैठाकर खिलाने की बात कही। ऐसे में पीड़ित अपनी शादी के सपने देखता रहा। मगर बहन ने रिश्तों की मर्यादाओं की परवाह नहीं की और भाई के साथ जबरन मारपीट कर जमीन अपने नाम लिखवा ली। पीड़ित को नहीं पता था। उसकी अपनी बहन उसे विवाह कराने का झांसा देकर उसकी जमीन को हड़पने की नीयत रखती है और ऐसा ही हुआ।
जब बहन फूला देवी ने अपने पति के साथ मिलकर सवा बीघा जमीन अपने नाम करा ली। जब पीड़ित को इस बात की भनक लगी तो उसके पैरों से जमीन खिसक गई। और वह इसकी शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा है।

Hindi News/ Mahoba / Up news : बहन ने भाई के साथ की घिनौनी हरकत, यह देख भाई के पैरों तले खिसक गई जमीन

ट्रेंडिंग वीडियो