scriptPCS Jyoti Maurya: PCS ज्योति मौर्य के ब्वाॅयफ्रेंड मनीष दुबे का आया बयान, आलोक पर कही बड़ी बात | PCS Jyoti Maurya's boyfriend Manish Dubey's statement | Patrika News
महोबा

PCS Jyoti Maurya: PCS ज्योति मौर्य के ब्वाॅयफ्रेंड मनीष दुबे का आया बयान, आलोक पर कही बड़ी बात

PCS Jyoti Maurya: PCS ज्योति मौर्य के ब्वॉयफ्रेंड मनीष दूबे का एक वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आलोक मौर्य ने मनीष दुबे की होमगार्ड मुख्यालय में शिकायत भी की थी। वही मनीष दुबे हैं, जिन पर आलोक ने ज्योति से अफेयर आरोप लगाते हुए वाट्सएप चैट वायरल कर दिया था। मनीष ने आलोक को लेकर बड़ी बात कह दी।

महोबाJul 08, 2023 / 12:46 pm

Upendra Singh

manish_dubey.jpg

PCS ज्योति मौर्य और ब्वॉयफ्रेंड मनीष दुबे।

मनीष दुबे का नाम आते ही शासन ने उनकाा ट्रांसफर कर दिया। मीनष को महोबा में होमगार्ड का जिला कमांडेंट बनाया गया है। शुक्रवार को उन्होंने ज्वाइन कर लिया है। वीडियो की शुरुआत में मनीष दुबे कहते हैं कि आप प्रोफेशनली चीजें पूछेंगे, तो मैं बता दूंगा। इस बारे में प्लीज…मैं हाथ जोड़ सकता हूं, कहिए तो पैर पड़ सकता हूं। इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता।
मनीष दूबे बोले-आप ही बताइए हम जहां बैठे हैं, कोई हमें बना सकता है
इसके बाद मनीष ने कहा कि आलोक कह रहा कि उसने ज्योति को पढ़ाया-लिखाया है। पढ़ाने-लिखाने का मतलब हम सब जानते हैं। असल में पढ़ाने-लिखाने का मतलब होता है कि बचपन से पढ़ाया-लिखाया गया हो। आप ही बताइए कि क्या…सच में हम जहां बैठे हैं, कोई हमें बना सकता है?

मनीष दुबे बोले-UPPSC में कितने पेपर होते हैं आलोक को नहीं पता
मनीष दुबे ने कहा, ”आलोक कहता फिर रहा है कि उसने ज्योति को पढ़ाया-लिखाया। अगर उससे पूछ लें कि कितने पेपर होते हैं UPPCS मेंस में? कितने ऑप्शनल होते हैं? वो शायद बता नहीं पाएगा। क्यों इस चीज को इतना बढ़ाया चढ़ाया जा रहा है? मैं भी हैरत में हूं। यह पर्सनल मामला था। इस चीज को वहीं का वहीं खत्म होना चाहिए था।” वीडियो में एक शख्स ने उनसे पूछा कि ज्योति मौर्य से कहां मुलाकात हुई? बातचीत कैसे आगे बढ़ी? तो उन्होंने पर्सनल सवाल कहकर इसे टाल दिया।

”हम अपना काम भी ठीक से नहीं कर पा रहे हैं”
मनीष दुबे ने कहा, “जो बातें हो रही हैं, वो लाई गई हैं। न मैं लेकर आया हूं और न ही वो लड़की लेकर आई है। कोई तीसरा आदमी लेकर आया है। इस परेशानी में हम अपना प्रोफेशनल काम भी ठीक से नहीं कर पा रहे हैं। अब इस मामले में हमारे बोलने से समस्या सुलझेगी नहीं और उलझ जाएगी। हम नियमों से बंधे हैं। अगर मैं या वो आम व्यक्ति होते, शिक्षक होते, तो बोल देते।”

उन्होंने कहा, ”हमारा इस कुर्सी में बैठना गुनाह हो गया। मैं सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। अच्छी-खासी नौकरी कर रहा था, मगर अब पता नही कहां आकर फंस गया हूं? इस मामले में पहले मीडिया ने नहीं पूछा, तो अब पूछ रही है। मैं एक जिम्मेदार पद पर हूं, इसलिए कुछ भी नहीं बोल सकता।”

Hindi News/ Mahoba / PCS Jyoti Maurya: PCS ज्योति मौर्य के ब्वाॅयफ्रेंड मनीष दुबे का आया बयान, आलोक पर कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो