scriptशादीशुदा महिला साथ में रहने का बना रही थी दबाव, छुटकारा पाने प्रेमी ने कर दी हत्या…कैमरे में कैद हुई वारदात | To get relief, the lover killed his girlfriend Mahasamund crime news | Patrika News
महासमुंद

शादीशुदा महिला साथ में रहने का बना रही थी दबाव, छुटकारा पाने प्रेमी ने कर दी हत्या…कैमरे में कैद हुई वारदात

Lover Killed Woman In Mahasamund: खल्लारी पुलिस ने महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया।

महासमुंदSep 06, 2023 / 07:26 pm

Khyati Parihar

boyfriend killed girlfriend

आरोपी गिरफ्तार

Lover Killed Woman In CG: महासमुंद। खल्लारी पुलिस ने महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। महिला साथ रहने का दबाव बना रही थी। इस कारण आरोपी ने जंगल में ले जाकर हत्या कर दी।
25 अगस्त को वन क्षेत्र के कक्ष क्रमांक-93 के चौकीदार ने 112 पुलिस को सूचना दी कि ग्राम ढोड़ तमोरा धरमपुर रोड पर एक अज्ञात महिला का शव पड़ा है। जिसके चेहरे में गहरी चोट लगी थी। अज्ञात महिला की पहचान के लिए अलग-अलग टीम बनाई गई। इसमें (Crime News) आस-पास सरहदी क्षेत्र में टीम रवाना की गई।
यह भी पढ़ें

मोदी सरकार इस योजना के तहत महिलाओं को दे रही ये बड़ा लाभ, अप्लाई करते ही खाते में आ जाएगी राशि, ये है लास्ट डेट

फोटो दिखाकर, पाम्पलेट चिपकाकर, आस-पास के नगरों और गांव के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। इसमें एक व्यक्ति के साथ उसी महिला को फुटेज में देखा गया। अज्ञात महिला की पहचान रूपाबाई लहरे पति डीगेश्वर लहरे (42) निवासी पुराना ठाकुरदिया पारा गोंदवारा (Murder Case) थाना खमतराई रायपुर के रूप में की गई। पुलिस ने विवेचना दौरान आरोपी लोकेश साहू पिता रमन साहू (40) ग्राम खट्टी के भाटापारा थाना महासमुंद ने अपराध करना स्वीकार किया।
प्रेम-प्रसंग चल रहा था

Mahasamund Crime News: खल्लारी थाना से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी महिला को पहले से ही जानता था। दोनाें के बीच प्रेम-प्रसंग था। 10 साल से एक-दूसरे को जानते थे। महिला आरोपी के साथ रहने के लिए दबाव बना रही थी। दोनों ही शादी-शुदा हैं। आरोपी महिला से छुटकारा पाने के लिए ही जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

Hindi News / Mahasamund / शादीशुदा महिला साथ में रहने का बना रही थी दबाव, छुटकारा पाने प्रेमी ने कर दी हत्या…कैमरे में कैद हुई वारदात

ट्रेंडिंग वीडियो