scriptदुर्गा बन गई दुल्हन, ‘प्रिया’ का गुस्सा देख उल्टे पैरों भागा दूल्हा | bride became durga in Sehore in MP | Patrika News
सीहोर

दुर्गा बन गई दुल्हन, ‘प्रिया’ का गुस्सा देख उल्टे पैरों भागा दूल्हा

शादी में अचानक कुछ ऐसी बात हुई कि दुल्हन बिफर उठी। उसने शादी से ही इंकार कर दिया। दबाव बनाने के लिए बारातियों ने उसके घर में तोड़फोड़ कर परिजनों से मारपीट शुरु कर दी पर वह टस से मस नहीं हुई।

सीहोरApr 24, 2024 / 07:27 pm

deepak deewan

sehore dulhan
एमपी के सीहोर में एक दुल्हन मानो दुर्गा बन गई। शादी में अचानक कुछ ऐसी बात हुई कि दुल्हन बिफर उठी। उसने शादी से ही इंकार कर दिया। दबाव बनाने के लिए बारातियों ने उसके घर में तोड़फोड़ कर परिजनों से मारपीट शुरु कर दी पर वह टस से मस नहीं हुई। उसका गुस्सा देख दूल्हा उल्टे पैरों भागा।
बताया जा रहा है कि दूल्हे ने ऐन वक्त पर भारी भरकम दहेज की डिमांड कर दी थी। उसने लाखों रुपए और कार मांग ली जिससे दुल्हन भड़क उठी और उसने शादी करने से इंकार कर दिया। उसके तेवर देख लालची दूल्हे को आखिरकार वहां से भागना ही पड़ा।
सीहोर में जिस दुल्हन ने दहेज लोभियों को सबक सिखाते हुए शादी करने से ही इंकार किया उसके पिता मजदूर हैं। उन्होंने किसी तरह पैसों का इंतजाम कर बेटी की शादी की तैयारी की लेकिन बारात आते ही दूल्हा अपनी असलियत पर उतर आया। दूल्हे ने दहेज में 5 लाख रुपए देने की मांग की थी। इस बात से गुस्साई दुल्हन ने उससे शादी करने से मना कर दिया तो बारातियों ने घर पर तोड़फोड़ कर परिजनों से मारपीट करना शुरु कर दिया।
इसके बाद भी दुल्हन अपने निर्णय पर अडिग रही और कोतवाली थाने में जाकर वर पक्ष की शिकायत कर दी। इस बीच दूल्हा फरार हो गया हालांकि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सीहोर के गंज इलाके में यह घटना हुई। यहां की प्रिया सूर्यवंशी की शादी ग्यारसपुर के घनश्याम अहिरवार से तय हुई। मंगलवार को बारात के बाद दूल्हे को तिलक में प्रिया के पिता 21000 रुपए दिए पर उसने 5 लाख रुपए और फोर व्हीलर मांग ली। प्रिया के पिता ने इतने पैसे नहीं होने की बात कही पर दूल्हा दहेज के लिए अड़ गया। इसपर दुल्हन प्रिया ने घनश्याम से शादी करने से मना कर दिया। दूल्हे और बारातियों ने उसके घर पर तोड़फोड़ और मारपीट शुरू कर दी। कई लोगों को हल्की चोटें भी आईं हैं।

Home / Sehore / दुर्गा बन गई दुल्हन, ‘प्रिया’ का गुस्सा देख उल्टे पैरों भागा दूल्हा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो