script2 मई को मुरैना में गरजेंगी प्रियंका गांधी, यहां कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने अकेले संभाला मोर्चा | Congress Star Campaigner Priyanka Gandhi Visit in Morena on 2 May 2024 kamalnath digvijay singh mp congress campaign | Patrika News
मोरेना

2 मई को मुरैना में गरजेंगी प्रियंका गांधी, यहां कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने अकेले संभाला मोर्चा

7 मई को तीसरे चरण का मतदान होगा, इससे पहले कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 2 मई को ग्वालियर के मुरैना में कांग्रेस के समर्थन में धुंआदार प्रचार करेंगी

मोरेनाApr 24, 2024 / 02:06 pm

Sanjana Kumar

Priyanka Gandhi
तीसरे चरण के चुनाव का समय करीब है। 7 मई को मतदाता अपना कीमती वोट देकर अपनी सरकार चुनेंगे। तीसरे चरण के इस चुनाव में एमपी में बीजेपी के दिग्गज नेता और स्टार प्रचारकों के साथ ही कांग्रेस के बड़े स्टार प्रचारक एमपी में तूफानी प्रचार प्रसार करेंगे। इनमें कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 2 मई को ग्वालियर के मुरैना में कांग्रेस के समर्थन में धुंआदार प्रचार करेंगी।
बता दें कि एमपी में पहले चरण के चुनाव के बाद अब 26 अप्रेल को मतदान का दूसरा चरण संपन्न होगा। दूसरे चरण का प्रचार-प्रसार बुधवार शाम तक थम जाएगा। इस बीच बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी लगातार एमपी के दौरे पर रहे। लेकिन कांग्रेस के दिग्गज नेता कहीं नजर नहीं आए। वहीं अब तीसरे चरण के चुनाव में एमपी में एक बार फिर बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता आमने-सामने होंगे।

प्रियंका करेंगी रोड शो

2 मई को मुरैना पहुंच रहीं प्रियंका गांधी यहां रोड शो करेंगी। वे यहां कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार नीटू के समर्थन में वोट मांगेंगी।

दूसरे चरण में नहीं आए राहुल गांधी

बता दें कि लोक सभा चुनावों में अब तक कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ ही मल्लिकाअर्जुन खड़गे सिर्फ एक-एक बार ही एमपी के दौरे पर रहे हैं। लेकिन अब तीसरे चरण के चुनाव में प्रियंका गांधी मुरैना में वोटर्स पर निशाना साधेंगी।
बताते चलें कि पहले चरण के चुनाव में राहुल गांधी ने 8 अप्रेल को एमपी की मंडला लोक सभा सीट पर केवलावर विधानसभा क्षेत्र में जन सभा की थी। वहीं दूसरे चरण के चुनाव में राहुल गांधी का 21 अप्रेल को सतना दौरा प्रस्तावित था, जिसे बाद में राहुल गांधी के स्वास्थ्य कारणों के चलते रद्द करना पड़ा था। वहीं राहुल गांधी के बजाय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाह के समर्थन में जनसभा की थी।

दिग्विजय नहीं चाहते स्टार प्रचारकों के दौरे

इधर तीसरे चरण के चुनाव को लेकर राजगढ़ में दिग्विजय सिंह बूथस्तर पर काम कर रहे हैं। जानकारों के मुताबिक वो नहीं चाहते कि यहां कोई भी स्टार प्रचारक आए। बता दें कि दिग्विजय सिंह ने लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार के लिए पदयात्रा को ही चुना।

कमलनाथ ने यहां अकेले संभाली कमान


छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को कांग्रेस की सबसे मजबूत सीट माना जाती है। यहां एमपी के पूर्व सीएम और कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने अकेले ही प्रचार-प्रसार की कमान संभाल रखी है।

Home / Morena / 2 मई को मुरैना में गरजेंगी प्रियंका गांधी, यहां कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने अकेले संभाला मोर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो