scriptUP में 23 दिसंबर को मौसम ले सकता है करवट, UP के कई जगहों में हल्की बारिश की संभावना | Weather may take a turn in UP on December 23, possibility of light rai | Patrika News
लखनऊ

UP में 23 दिसंबर को मौसम ले सकता है करवट, UP के कई जगहों में हल्की बारिश की संभावना

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में ठंड का खूब असर देखने को मिल रहा है। इसी बीच मौसम विभाग ने राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और मौसम में बदलाव का अनुमान जाहिर किया है।

लखनऊDec 22, 2023 / 09:57 am

Markandey Pandey

cold_girls.jpg

राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और मौसम में बदलाव का अनुमान जाहिर किया है।

उत्तर प्रदेश में ठंड का सितम जारी है।रात के समय इन दिनों हाड़ गलाने वाली ठंड पड़ रही है। सुबह ही नहीं दोपहर और शाम भी ठंड जारी है।
ऐसे में लोग घरों के बाहर निकल रहे हैं तो अपने पूरे इंतजाम के साथ घर के बाहर कदम रख रहे हैं। हालांकि, अभी भी दिन के वक्त ठीकठाक तेज धूप निकल रही है। धूप निकलने की वजह से खासकर बच्चे और बुजुर्गों को बड़ी राहत मिल रही है। मौसम विभाग के मुताबिक 23 दिसम्बर को मौसम अचानक करवट ले सकता है। राज्य के कुछ जिलों में बारिश होने की संभावना है
यह भी पढ़ें

IFS महिला का पति नेताओं संग फोटो दिखाकर 600 करोड़ का आम जनता को लगाता था चूना, यूपी में हजारों लोगों के साथ धोखाधड़ी

22 दिसंबर को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में मौसम शुष्क बना रहेगा। वहीं अगले दिन 23 दिसंबर को मौसम पूरी तरह करवट ले सकता है। शनिवार को पश्चिमी यूपी में कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है। दृश्यता 200 मीटर से 999 मीटर रह सकती है। मौसम विभाग के अनुसार यूपी में आज पश्चिमी यूपी के कई हिस्सों में घने से लेकर मध्यम कोहरा छाया रहेगा। राज्य में 12 दिसंबर बागपत, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बिजनौर, मुरादाबाद, भीमनगर, रामपुर, बदायूँ, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बहराइच, बाराबंकी, गोंडा, श्रावस्ती और बलरामपुर में कोहरा छाए रहने की संभावना है।

Hindi News/ Lucknow / UP में 23 दिसंबर को मौसम ले सकता है करवट, UP के कई जगहों में हल्की बारिश की संभावना

ट्रेंडिंग वीडियो