scriptVideo: लखनऊ में CM फ्लीट की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 11 हुए घायल | UP CM convoy meets with accident in Lucknow, 11 injured | Patrika News
लखनऊ

Video: लखनऊ में CM फ्लीट की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 11 हुए घायल

डीसीपी सेंट्रल और एडीसीपी साउथ के साथ अन्य अधिकारी अस्पताल में मौजूद। हादसे में करीब एक दर्जन लोग हुए घायल।

लखनऊFeb 24, 2024 / 10:30 pm

Ritesh Singh

  Anti-Demo Car

Anti-Demo Car

अर्जुनगंज में कुत्ते को बचाने के चक्कर में फ्लीट का वाहन दुर्घटनाग्रस्त,5 पुलिसकर्मी ,6 आम नागरिक घायल, घायलों में बच्चे भी शामिल,इलाज जारी,घायलों को KGMU में इलाज जारी,PS होम,DGP अस्पताल में घायलों से मुलाकात की . लखनऊ पुलिस ने कहा- सिक्योरिटी के लिए जिला पुलिस की गाड़ियां फ्लीट के आगे चलती हैं,उसी में से एंटी डेमो कार से हादसा हुआ।
यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा-2023 निरस्त, योगी सरकार ने लिया बड़ा निर्णय


लखनऊ एयरपोर्ट से लौट रही फ़लीट हुई दुर्घटना ग्रस्त, सीएम की फ्लीट लखनऊ एयरपोर्ट से लौट रही थी. रास्ते मे अचानक कुत्ता आने से हुआ हादसा। कुत्ते को बचाने के लिए फ्लीट गाड़ी से टकराई। दुर्घटना में आधा दर्जन पुलिस कर्मी हुए घायल। पुलिस की गाड़ी टकराने से कार में बैठे लोग हुए घायल। अर्जुनगंज के पास हुआ सड़क हादसा। सभी घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया. कई थानों की फोर्स सिविल अस्पताल में मौजूद।
यह भी पढ़ें

26, 27 फरवरी को पश्चिमी और पूर्वी क्षेत्रों में मेघ गर्जन, बिजली और तेज हवा का संभावनाओं से भरा IMD का पूर्वानुमान

डीएम लखनऊ सिविल अस्पताल पहुचे। डीसीपी सेंट्रल व एडीसीपी साउथ के साथ अन्य अधिकारी अस्पताल में मौजूद। हादसे में करीब एक दर्जन लोग हुए घायल। हादसे में कार में बैठे बच्चे हुए घायल।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8t92zi

Hindi News/ Lucknow / Video: लखनऊ में CM फ्लीट की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 11 हुए घायल

ट्रेंडिंग वीडियो