scriptदो कौड़ी का आदमी राकेश टिकैत : केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी | Union Minister of State for Home Ajay Mishra teni controversial statement rakesh tikait do kodi ka aadmi | Patrika News
लखनऊ

दो कौड़ी का आदमी राकेश टिकैत : केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी

लखीमपुर खीरी से भाजपा सांसद व केंद्र सरकार में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का एक विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस बयान के जवाब में भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकट ने कहा कि, मैं तो छोटा आदमी हूं। मंत्री का लड़का जेल में है गुस्सा तो आएगा ही।

लखनऊAug 23, 2022 / 12:53 pm

Sanjay Kumar Srivastava

दो कौड़ी का आदमी राकेश टिकैत : केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी

दो कौड़ी का आदमी राकेश टिकैत : केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी

लखीमपुर खीरी से भाजपा सांसद व केंद्र सरकार में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का एक विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने राकेश टिकैत के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल करते हुए कहाकि, वह दो कौड़ी का आदमी है। उन्होंने कहाकि, आज तक मैंने कोई गलत काम नहीं किया है। उनके इस बयान के जवाब में भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकट ने कहा कि, मैं तो छोटा आदमी हूं। मंत्री का लड़का जेल में है गुस्सा तो आएगा ही।
भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

लखीमपुर खीरी जिले के राजापुर मंडी समिति परिसर में संयुक्त किसान मोर्चा का तीन दिनी धरना था। इसमें कई मांगों के साथ ही अजय मिश्रा टेनी को मंत्री पद के हटाने की मांग भी की गई। इससे नाराज भाजपा सांसद व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने लखीमपुर खीरी में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहाकि, चाहे जितने राकेश टिकैत यहां आएं। राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, वो दो कौड़ी का आदमी है। कई बार होता है कि कुत्ते सड़क पर भौंका करते हैं, कई बार गाड़ी के पीछे दौड़ा करते हैं। यह उनका स्वभाव होता है। तो इसके लिए मैं कुछ नहीं कहूंगा।
यह भी पढ़ें यूपी में 15 आईपीएस के तबादले, एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स डीआईजी बने अब्दुल हमीद

समय पर जवाब दिया जाएगा

अजय मिश्र टेनी ने आगे कहाकि, जिसका जैसा स्वभाव होता है वैसा व्यवहार करता है। हमारा ऐसा स्वभाव नहीं है। राकेश टिकैत की राजनीति इसी से चलती है। इसी से उनकी रोजी रोटी चलती है तो वह चलाएं। समय पर उसका जवाब दिया जाएगा। आप सबकी ताकत की वजह से मैं आप लोगों को निराश नहीं होने दूंगा।
यह भी पढ़ें मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

जीवन में कोई गलत काम नहीं किया – केंद्रीय गृह राज्य मंत्री

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने कहाकि, दो कौड़ी के आदमी राकेश टिकैत के बारे में सब जानते हैं। टिकैत ने दो बार चुनाव लड़ा और हार गया। तो ऐसे व्यक्ति जब किसी का विरोध करता है तो उसका कोई मतलब नहीं होता। और ऐसे व्यक्ति को जवाब देना भी मैं उचित नहीं समझता। टेनी ने अपनी सफाई में कहाकि, अपने जीवन में कोई गलत काम नहीं किया, जिससे दुनिया की कोई ताकत आपको निराश नहीं कर सकती।
पत्रकारों पर बरसे टेनी

पत्रकारों पर बरसते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने कहाकि, कई पत्रकार भी अपने यहां के हैं। ***** टाइप के पत्रकार हैं। जो अपने को पत्रकार कहते हैं और उल्टी सीधी बातें करते हैं। अपने को पत्रकार कहते हैं, पत्रकारिता से उनका कोई लेना देना नहीं होता। ऐसे लोग भ्रम फैलाते हैं।
राकेश टिकैत का पलटवार

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी पर पलटवार करते हुए भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहाकि, जिस व्यक्ति का बेटा जेल में होगा तो उसे गुस्सा आएगा ही। उनके घर में भी लड़ाई हो रही है। टेनी के इन्हीं बयानों के कारण उसका बेटा जेल में बंद है। टेनी 120 बी का मुल्जिम है। हमने तो पहले ही दिन कहा था कि जो गलत आदमी हो उस से 21 फीट की दूरी पर चलना चाहिए। हम तो गलत आदमी के नजदीक भी नहीं जाते।
हम तो छोटे ही आदमी

राकेश टिकैत ने कहाकि, हम तो छोटे ही आदमी हैं। राकेश टिकैत ने आरोप लगाया कि, लखीमपुर में है दहशत का माहौल है। अब लखीमपुर में मुक्ति अभियान चलाने का समय आ गया है। वो पहले भी ऐसे कई बयान दे चुके हैं।
अभद्र बोल से अपनी परवरिश, सोच कर रहे प्रदर्शित – जयंत सिंह

राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख चौधरी जयंत सिंह भी इस कंट्रोवर्सी में कूद गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर इस मामले का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि केंद्र सरकार के मंत्री, अभद्र बोल से अपनी परवरिश, सोच और कार्यशैली को प्रदर्शित करते हुए।
https://twitter.com/jayantrld/status/1561943035482501120?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Lucknow / दो कौड़ी का आदमी राकेश टिकैत : केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी

ट्रेंडिंग वीडियो