scriptयोगी कैबिनेट का विस्तार आज, ओपी राजभर के सपने होंगे पूरे! लिस्ट में 5 विधायकों के नाम शामिल | Today OP Rajbhar can take oath in Yogi cabinet expansion | Patrika News
लखनऊ

योगी कैबिनेट का विस्तार आज, ओपी राजभर के सपने होंगे पूरे! लिस्ट में 5 विधायकों के नाम शामिल

Yogi Cabinet Expansion: आज देर शाम योगी आदित्यनाथ मंत्रीमंडल का कैबिनेट विस्तार हो सकता है। इस लिस्ट में कुल 5 विधायकों के नाम शामिल हैं।
 

लखनऊMar 05, 2024 / 10:52 am

Aniket Gupta

yogi_cabinet_expansion.png

Yogi Cabinet Expansion

Yogi Cabinet Expansion: लंबे समय से पेंडिंग योगी कैबिनेट का विस्तार आज पूरा होने वाला है। आज यानी मंगलवार को शाम पांच बजे मुख्यमंत्री योगी अपने कैबिनेट का विस्तार कर सकते हैं। इस बार लिस्ट में कुल पांच विधायकों के नाम शामिल है, जिन्हें मंत्री बनाया जा सकता है। इन 5 मंत्री पदों में दो कैबिनेट, दो राज्यमंत्री और एक स्वतंत्र प्रभार का मंत्री हो सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मंत्रीमंडल विस्तार में सुभासपा के नेता ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) के सपने पूरे हो सकते हैं। लंबे समय से अपने मंत्री पद के आश में बैठे राजभर आज मंत्री बन सकते हैं। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि मुख्यमंत्री कार्यालय से नहीं की गई है।
सूत्रों के अनुसार, लिस्ट में ओपी राजभर के अलावा दारा सिंह चौहान, रालोद से अशरफ अली और राजपाल बालियान और रामपुर के विधायक आकाश सक्शेना के नाम शामिल हैं। बता दें, बीते शुक्रवार को यागी आदित्यनाथ ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की थी। अगर आज योगी कैबिनेट (Yogi Cabinet Expansion) का मंत्रीमंडल विस्तार होता है तो यह तीसरा विस्तार होगा। वर्तमान समय में योगी कैबिनेट में कुेल मंत्रियों की संख्या 52 है। और कुल 8 मंत्रियों के पद खाली हैं।
यह भी पढ़ें

बागपत से जयंत चौधरी नहीं इस नेता पर रालोद खेलेगी दांव! जाट-गुर्जरों को एक साथ साधने का है मास्टरप्लान

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि, ओपी राजभर ने मीडिया से बात करते हुए साफ तौर पर बताया कि अब तक उन्हें राजभवन से या मुख्यमंत्री कार्यालय से कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। उन्होंने आगे कहा, हमारी कोई डिमांड नहीं है। अब यह मुख्यमंत्री योगी पर निर्भर है, वह किसे कौन सी जिम्मेदारी देना चाहते हैं।

Hindi News / Lucknow / योगी कैबिनेट का विस्तार आज, ओपी राजभर के सपने होंगे पूरे! लिस्ट में 5 विधायकों के नाम शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो