scriptBreaking: स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी छोड़ने के बाद MLC पद से दिया इस्तीफा | Swami Prasad Maurya left Samajwadi Party resigned from post of MLC | Patrika News
लखनऊ

Breaking: स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी छोड़ने के बाद MLC पद से दिया इस्तीफा

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा की प्राथमिक सदस्यता के बाद अब MLC पद से इस्तीफा दे दिया है।

लखनऊFeb 20, 2024 / 01:57 pm

Sanjana Singh

Swami Prasad Maurya

Swami Prasad Maurya

Swami Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश की राजनीति में कद्दावर नेता माने जाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही उन्होंने एमएलसी का पद भी छोड़ दिया है।


स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को भेजे गए पत्र में कहा, “आपके नेतृत्व में काम करने के अवसर प्राप्त हुआ। लेकिन 12 फरवरी 2024 को हुई वार्ता और 13 फरवरी 2024 को भेजे गए पत्र पर किसी भी प्रकार की वार्ता की पहल ना करने की वजह से मैं समाजवादी पार्टी की प्राथमिक सदस्य से भी इस्तीफा दे रहा हूं।”

यह भी पढ़ें

10 गर्भगृह वाला कल्कि धाम मंदिर है बेहद खास, जिसका PM मोदी ने किया शिलान्यास




इससे पहले उन्होंने सपा के राष्ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया था। स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इस्तीफा को शेयर किया था। बता दें कि कुछ दिन पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के एक नेता को भाजपा का एजेंट बता दिया। यह नेता कोई और नहीं, बल्कि समाजवादी पार्टी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मुख्य सचेतक मनोज पांडेय (Manoj Pandey) हैं।
Swami Prasad Maurya Resignation

Hindi News / Lucknow / Breaking: स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी छोड़ने के बाद MLC पद से दिया इस्तीफा

ट्रेंडिंग वीडियो