scriptयूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, एसटीएफ ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार | STF arrests accused Rajeev Nayan Mishra in UP Police exam leak case | Patrika News
लखनऊ

यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, एसटीएफ ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

UP Police Exam Leak Case: यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा में पेपर लीक केस के मुख्य आरोपी राजीव नयन मिश्रा (Rajiv Nayan Mishra) को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इससे पहले भी कई परीक्षाओं में पेपर लीक करवाने में संलिप्त रहा है।

लखनऊApr 03, 2024 / 04:00 pm

Aniket Gupta

up_police_exam_leak_case.png

STF arrests accused Rajeev Nayan Mishra in UP Police exam leak case

UP Police Exam Leak Case: यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपी राजीव नयन मिश्रा को एसटीएफ ने नोएडा से धर दबोचा है। बता दें, राजीव नयन प्रयागराज का रहने वाला है। इससे पहले भी आरोपी NHM घोटाला केस में ग्वालियर से और उत्तर प्रदेश टेट पेपर लीक केस में कौशांबी से जेल जा चुका है। राजीव के खिलाफ मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में मुकदमा दर्ज है। आज यूपी एसटीएफ की यूनिट ने आरोपी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार, यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा में पेपर लीक केस के मुख्य आरोपी राजीव नयन मिश्रा (Rajiv Nayan Mishra) को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी इससे पहले भी कई परीक्षाओं में पेपर लीक करवाने में संलिप्त रहा है। पुलिस के अनुसार, आरोपी राजीव अपने दोस्तों के साथ मिलकर पेपर लीक को अंजाम देता था। पूछताछ में आरोपी राजीव ने बताया कि गुड़गांव के अलावा रीवा में भी उसने पेपर पढ़वाया था।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ

हाल ही में उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम ने पेपर लीक मामले में तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था। बता दें, यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में पेपर लीक होने के बाद अभ्यर्थियों ने परीक्षा रद्द करने की मांग की थी। प्रदेश सरकार ने अभ्यर्थियों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए परीक्षा रद्द करने की घोषणा की थी।
 

Hindi News / Lucknow / यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, एसटीएफ ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो