scriptसंजय निषाद का बड़ा बयान, सपा को बताया कांग्रेस का वाई-फाई | Sanjay Nishad big statement told SP to be Congress Wi-Fi | Patrika News
लखनऊ

संजय निषाद का बड़ा बयान, सपा को बताया कांग्रेस का वाई-फाई

Sanjay Nishad: संजय निषाद ने सपा को कांग्रेस का वाई-फाई बताया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष मेरे मिलने जुलने को लेकर लोगों में भ्रम फैला रहा है।

लखनऊJul 27, 2024 / 03:02 pm

Sanjana Singh

Sanjay Nishad

Sanjay Nishad

Sanjay Nishad: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा है कि राज्य में विपक्ष के पास बयानबाजी के अलावा कुछ नहीं है। हम लोग प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी कांग्रेस की वाई-फाई बनी हुई है। सपा को खुद सोचना चाहिए कि कांग्रेस बड़ी मछली है, कहीं छोटी मछली को खा न जाए।

‘400 लोगों को स्किल डेवलपमेंट के लिए बाहर भेजा जाएगा’

संजय निषाद ने लखनऊ में कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद प्रेस को संबोधित किया। उन्होंने कहा, “हम महिला सशक्तिकरण के लिए 75,000 रुपए आवंटित कर रहे हैं। साथ ही हमारी कुछ योजनाएं चल रही हैं और कुछ आने वाली हैं जिससे आगे काफी लाभ होगा। किसी को कहीं जाने की जरुरत नहीं होगी। मोबाइल के माध्यम से ही योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया जाएगा। 400 लोगों को स्किल डेवलपमेंट के लिए बाहर भेजा जाएगा।”
संजय निषाद ने आगे कहा, “मैं हर महीने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करता हूं, और बीते दिनों तीन कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण चला है। बैठक में उन्हें आगामी चुनाव के लिए दिशा-निर्देश दिया गया। सभी कार्यकर्ता अनुशासन में रहते हैं, लेकिन कभी-कभी वह इतना दुखी हो जाते हैं कि वह फेसबुक अन्य प्लेटफॉर्म पर अपनी बात लिखकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं। उन्होंने कहा कि किसी को घबराने की जरुरत नहीं है।”
उन्होंने कहा, “सभी लोग हमारे संपर्क में हैं। किसी को कोई परेशानी हो तो लिखकर दे। हम संबंधित अधिकारियों को लिखेंगे। अगर संबंधित अधिकारी तत्काल प्रभाव से इन्हें न्याय नहीं देता है और कार्रवाई नहीं करता है तो हम प्रभारी मंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिख देंगे। हमारे कार्यकर्ता जो हमारी और बीजेपी की विचारधारा को निचले पायदान तक ले जा रहा है, उसका सम्मान होना चाहिए। यही कार्यकर्ता जिम्मेदारी लेकर चुनाव में पार्टी पक्ष में लोगों का वोट डलवाता है।”
यह भी पढ़ें

साइबर ठगों के खिलाफ यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 करोड़ की संपत्ती कुर्क

समस्या के समाधान के लिए सीएम से तो मिलना ही होगा

संजय निषाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, “जब से मैं आया हूं तब से मत्स्य विभाग का बजट बढ़ाया है। गत वर्ष 1500 करोड़ रुपए था, इस साल 2352 करोड़ रुपए दिया गया है। विपक्ष मेरे मिलने जुलने को लेकर लोगों में भ्रम फैला रहा है। लोकसभा चुनाव में भ्रम फैलाकर ही उन्होंने आंशिक सफलता के साथ 43 सीट जीतने में कामयाबी हासिल की। अगर मिलेंगे जुलेंगे नहीं तो समस्या का समाधान कैसे होगा। समस्या का समाधान कराने के लिए मुख्यमंत्री से तो मिलना ही होगा।”

Hindi News / Lucknow / संजय निषाद का बड़ा बयान, सपा को बताया कांग्रेस का वाई-फाई

ट्रेंडिंग वीडियो