scriptRSS तय करेगा 2024 का एजेंडा! कल से लखनऊ में दो दिनों का आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत करेंगे मंथन | RSS Chief Mohan Bhagwat will come to Lucknow discussion on Ram Mandir | Patrika News
लखनऊ

RSS तय करेगा 2024 का एजेंडा! कल से लखनऊ में दो दिनों का आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत करेंगे मंथन

RSS Chief Mohan Bhagwat: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत तीन दिनों तक लखनऊ में प्रवास करेंगे। इस दौरान वह अवध प्रान्त के प्रचारकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक लेंगे।

लखनऊSep 18, 2023 / 12:02 pm

Anand Shukla

 RSS Chief Mohan Bhagwat will come to Lucknow discussion on Ram Mandir and Lok Sabha elections

तीन दिनों तक RSS चीफ मोहन भागवत लखनऊ में प्रवास पर रहेंगे।

RSS Chief Mohan Bhagwat: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सर संघचालक मोहन भागवत 22 से 24 सितंबर तक लखनऊ प्रवास पर रहेंगे। संघ के शताब्दी वर्ष की तैयारियों को देखते हुए आरएसएस चीफ अवध प्रांत के प्रचारकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक लेंगे। भागवत अवध प्रांत में चल रहे विभिन्न कार्यक्रमों की समीक्षा भी करेंगे। इस दौरान भागवत सीएम योगी से भी मुलाकात कर सकते हैं।
दरअसल, मोहन भागवत का यह दौरा अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव और आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए अहम माना जा रहा है। मोहन भागवत लखनऊ में संघ कार्यालय भारती भवन और निराला नगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में अवध प्रांत की कार्यकारिणी की बैठक लेंगे। इस दौरान अवध प्रांत के सभी जिलों के प्रचारक और पदाधिकारी बैठक में मौजूद होंगे। इसी दौरान वह शाखा में शामिल स्वयं सेवकों से बात भी करेंगे।
इस बैठक में हर गांव तक संघ की शाखा या मिलन कार्यक्रम शुरू करने, सामाजिक सरोकारों और सेवा कार्य के जरिये दलित और मलिन बस्तियों में आधार बढ़ाने सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी।

Hindi News/ Lucknow / RSS तय करेगा 2024 का एजेंडा! कल से लखनऊ में दो दिनों का आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत करेंगे मंथन

ट्रेंडिंग वीडियो