scriptयूपी में नहीं थम रहे सड़क हादसे, औरैया के बाद हमीरपुर में सड़क हादसा, नोएडा से मजदूरों को लेकर आ रही बस पलटी | road bus accidents in hamirpur ayodhya and kushinagar after auraiya | Patrika News
लखनऊ

यूपी में नहीं थम रहे सड़क हादसे, औरैया के बाद हमीरपुर में सड़क हादसा, नोएडा से मजदूरों को लेकर आ रही बस पलटी

– हमीरपुर सड़क हादसे में 15 घायल
– अयोध्या में एनएच 28 पर सड़क हादसा, 20 घायल
– कुशीनगर में सड़क हादसे में सात घायल

लखनऊMay 18, 2020 / 04:18 pm

Karishma Lalwani

यूपी में नहीं थम रहे सड़क हादसे, औरैया के बाद हमीरपुर में सड़क हादसा, नोएडा से मजदूरों को लेकर आ रही बस पलटी

यूपी में नहीं थम रहे सड़क हादसे, औरैया के बाद हमीरपुर में सड़क हादसा, नोएडा से मजदूरों को लेकर आ रही बस पलटी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। औरैया हादसे के बाद नोएडा से मजदूरों को लेकर लौट रही बस हमीरपुर (Hamirpur Road Accident) में सोमवार सुबह पलट गई। हादसे में 15 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बस में बच्चें, महिलाओं समेत 31 यात्री सवार थे। सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट के पास बस पलटने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद मजदूरों की छुट्टी कर दी गई। बाद में उन्हें पुलिस अभिरक्षा में घरों के लिए रवाना किया गया।
सोमवार की सुबह मजदूरों से भरी बस ड्राइवर को झपकी आने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में महोबा जनपद के एक दर्जन से अधिक प्रवासी मजदूर घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही डीएम ज्ञानेश्वर तिवारी और एसपी श्लोक कुमार मौके ने पर पहुंचकर सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में किसी को गंभीर चोट न आने से किसी मजदूर की जान नहीं गई। जिला अस्पताल में सभी घायलों को मरहम पट्टी कर छुट्टी दे दी गई।
अयोध्या में एनएच 28 पर सड़क हादसा

सोमवार को अयोध्या में भी राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर भीषण सड़क हादसा हो गया। मुंबई से सिद्धार्थनगर जा रही मजदूर से भरी एक पिकअप गाड़ी कोतवाली नगर क्षेत्र अंतर्गत जनौरा बाईपास पर ट्रक में घुस गई। इस हदसे में 20 मजदूर घायल हो गए। घाटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में किसी की जान नहीं गई बस कुछ मामूली चोट लगी है।
कुशीनगर सड़क हादसे में सात घायल

इससे पहले कुशीनगर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार भोर में करीब साढ़े तीन बजे हिमाचल प्रदेश से बिहार जा रहे मजदूरों से भरी बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बस में सवार तीन मजदूर घायल हो गए जबकि तीन की हालत गंभीर है।
सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस से सभी को सीएचसी फाजिलनगर पहुंचाया। तीन मजदूरों की स्थिति नाजुक देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के अन्य मजदूर यात्रियों को उसी बस से क्वारंटाइन सेंटर तमकुही पहुंचाया।

Hindi News/ Lucknow / यूपी में नहीं थम रहे सड़क हादसे, औरैया के बाद हमीरपुर में सड़क हादसा, नोएडा से मजदूरों को लेकर आ रही बस पलटी

ट्रेंडिंग वीडियो