scriptRinku Singh: नितीश राणा की पत्नी के साथ रिंकू सिंह की रोमांटिक तस्वीर जम कर हो रही वायरल, फैंस ने लिए मजे | Rinku Singh picture with Nitish Rana wife is going viral | Patrika News
लखनऊ

Rinku Singh: नितीश राणा की पत्नी के साथ रिंकू सिंह की रोमांटिक तस्वीर जम कर हो रही वायरल, फैंस ने लिए मजे

Rinku Singh: सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह और नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह की रोमांटिक अंदाज में फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर को रिंकू सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे साची मारवाह ने रिपोस्ट भी किया है।
 

लखनऊMay 27, 2023 / 12:44 pm

Aniket Gupta

Rinku Singh

नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह और रिंकू सिंह

Rinku Singh: आईपीएल 2023 अब अपने समापन के दौर में है। बीते दिन मुंबई इंडियंस ने ने लखनऊ को 81 रनों से हराकर क्वालीफायर 2 में अपनी जगह सुरक्षित कर ली है। आईपीएल मैच अपने रोमांचक अंदाज के लिए जाना जाता है और ठीक इस साल भी आईपीएल ने कई रोमांचक मैचों का अनुभव कराया। इस साल कई ऐसे सितारे भी निकले जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया। उन्ही में से एक केकेआर के रॉकस्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह हैं, जिन्होंने लगातार 5 गेंदों पर 5 sixes लगा कर इतिहास रचते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। रिंकू किस इस काबिल-ए-तारीफ प्रदर्शन पर केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने भी जामकर तारीफ की। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह और नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह की रोमांटिक अंदाज में फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर को रिंकू सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे साची मारवाह ने रिपोस्ट भी किया है।
दोनों के बीच अफेयर होने की अफवाह
रिंकू सिंह और साची की यह तस्वीर अब जमकर वायरल हो रही है, जिसके बाद फैंस रिंकू सिंह के मजे लेते दिख रहे हैं। कुछ फैंस ने तो सोशल मीडिया पर दोनों के बीच अफेयर होने की अफवाह तक फैलाने लगे। वही कुछ फैंस रिंकू सिंह के दोस्त और केकेआर के कप्तान नितीश राणा की भी खिंचाई करते दिखे।
नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह के साथ रिंकू सिंह की यह तस्वीर हो रही वायरल

https://twitter.com/GemsOfCricket/status/1660301293494374401?ref_src=twsrc%5Etfw
twitter_.jpg
रिंकू सिंह रहे इस आईपीएल के रॉकस्टारों में से एक
इस आईपीएल सीजन में कई नए चेहरे सामने आए, जिसमें रिंकू सिंह भी एक हैं। रिंकू सिंह ने पिछले कई मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। रिंकू सिंह ने लगातार 5 गेंदों पर 5 sixes लगाकर इतिहास रचते हुए अपनी टीम जीत दिलाई। इसके बाद अब रिंकू सिंह अपने पैतृक गांव अलीगढ़ पहुंच गए हैं, जहां उनका जोर शोर से स्वागत किया गया।

Hindi News / Lucknow / Rinku Singh: नितीश राणा की पत्नी के साथ रिंकू सिंह की रोमांटिक तस्वीर जम कर हो रही वायरल, फैंस ने लिए मजे

ट्रेंडिंग वीडियो