scriptराजभर का टूटा मंच, बाल -बाल बचे, लगी चोट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | Rajbhar's stage broken, hair left, injured, video goes viral on social media | Patrika News
लखनऊ

राजभर का टूटा मंच, बाल -बाल बचे, लगी चोट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कुर्सियों के पीछे खड़े कार्यकर्ता गिरे नीचे, हुए चोटिल, विधानसभा के हुमायूंपुर गांव में हुआ हादसा

लखनऊJan 29, 2024 / 10:26 am

Ritesh Singh

 राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश की जनसभा

राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश की जनसभा

अपनी बयानबाजी और दल-बदल की राजनीति में माहिर पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर रविवार को हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। वह जनसभा को सम्बोधित करने के लिए जिस मंच पर पार्टी के नेताओं के साथ बैठे हुए थे, अचानक उनके पीछे का मंच भरभराकर ढह गया।
यह भी पढ़ें

लखनऊ मंडल का पारा 11 डिग्री तो अयोध्या तीन डिग्री सेल्सियस, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

कुर्सियों पर पीछे खड़े तकरीबन आधा दर्जन लोग नीचे जा गिरे, जिससे उनको हल्की-फुल्की चोटे भी आई हैं। इस हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग उस पर तीखे कमेंट भी कर रहे हैं। पूर्व मंत्री के मंच टूटने की घटना सीतापुर विधानसभा के हुमायूंपुर गांव की है। यहां शोषित, वंचित, दलित, पिछड़ा और अल्पसंख्यक समाज के तत्वाधान में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश की जनसभा होनी थी।
यह भी पढ़ें

अयोध्या में वाटर मेट्रो से करे जलविहार, योगी सरकार की नयी सौगात


रविवार दोपहर बाद ओम प्रकाश राजभर जनसभा को सम्बोधित करने के लिए पहुंचे और स्वागत की औपचारिकता के बाद वह अपनी सीट पर बैठ गए। अग्रिम पंक्ति में राजभर के साथ उनकी पार्टी के नेता भी आसीन थे। मंच का संचालन कर रहे शख्स ने जनसभा स्थल पर मौजूद लोगों को यह कहते हुए बैठने का अनुरोध किया कि कुर्सियां खाली पड़ी हैं। संचालक कार्यकर्ताओं में उत्साह भर ही रहे थे कि अचानक राजभर की कुर्सियों के पीछे खड़े लगभग आधा दर्जन लोग पीछे का आधा मंच ढहने से नीचे जा गिरे, जिससे अफरा तफरी मच गई।
यह भी पढ़ें

इंटरनेशनल फिल्म सिटी परियोजना में बिड करने वाली चारों कम्पनीज ने दिया प्रेजेंटेशन

आनन-फानन में वहां पर मौजूद भीड़ ने मंच ढहने से गिरे कार्यकर्ताओं को बाहर निकाला। इनमें से कुछ को हल्की चोटें भी आई हैं। बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद ओम प्रकाश राजभर सपा से नाता तोड़कर भाजपा के बगलगीर बन गए थे लेकिन मंत्री बनने की उनकी हसरत अभी तक पूरी नहीं हो सकी है। मंच ढहने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।
राजभर का टूटा मंच, बाल -बाल बचे, लगी चोट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Hindi News/ Lucknow / राजभर का टूटा मंच, बाल -बाल बचे, लगी चोट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो