scriptमुख्तार अंसारी के ‘भगोड़े’ बेटे अब्बास को लेकर छापेमारी तेज, कई पुलिसकर्मी तलाश में | Police deployed in search of Mukhtar Ansari son MLA Abbas Ansari | Patrika News
लखनऊ

मुख्तार अंसारी के ‘भगोड़े’ बेटे अब्बास को लेकर छापेमारी तेज, कई पुलिसकर्मी तलाश में

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की तलाश में आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों का लगाया गया है। मऊ और गाजीपुर जनपद में भी पुलिसकर्मियों को दबिश के लिए भेजा दिया है।

लखनऊOct 14, 2022 / 01:00 pm

Jyoti Singh

police_deployed_in_search_of_mukhtar_ansari_son_mla_abbas_ansari.png

मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की तलाश में छह से अधिक पुलिसकर्मी लगे

यूपी के बांदा शहर की जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी और उसके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों ही मुख्तार के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने लुकआउट नोटिस जारी किया था, जिससे वह देश छोड़कर न भाग सके। वहीं अब उसके खिलाफ कुर्की की तैयारी भी है। इसी कड़ी में अब्बास अंसारी की तलाश में आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों का लगाया गया है। लखनऊ पुलिस की टीमों ने एक साथ राजधानी के दारुलशफा और कई अन्य जिलों में दबिश दी लेकिन पुलिस को अभी तक अब्बास के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है।
यह भी पढ़े – जेवर एयरपोर्ट के पास 11 लाख में प्लाट लेने का आज आखिरी मौका, ऐसे कर सकेंगे आवेदन

मऊ और गाजीपुर में दबिश के लिए पहुंची पुलिस

डीसीपी उत्तरी कासिम आब्दी ने बताया कि बुधवार रात को करीब 8 बजे महानगर पुलिस टीम ने मेट्रो सिटी और दारुलशफा स्थित विधायक अब्बास अंसारी के फ्लैट पर दबिश दी थी लेकिन अब्बास के इन दोनों ठिकानों पर ताला लगा हुआ मिला। इसके बाद टीम ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की मौके पर जांच पड़ताल भी की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। डीसीपी ने बताया कि अब्बास अंसारी की तलाश के लिए मऊ और गाजीपुर जनपद में भी पुलिसकर्मियों को दबिश के लिए भेज दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि वहां से उसके खिलाफ कोई सुराग हाथ लगेगा।
यह भी पढ़े – देश में ड्रोन और 5जी टेक्नोलॉजी की अगुवाई करेगा IIT कानपुर, 75 स्टार्टअप को मिलेगा मौका

कुर्की के लिए कोर्ट में 15 अक्टूबर को लगेगी अर्जी

वहीं दूसरी तरफ डीसीपी का कहना है कि अब्बास अंसारी के खिलाफ कुर्की के लिए 15 अक्टूबर को कोर्ट में अर्जी लगाई जाएगी। उन्होंने बताया कि अब्बास अंसारी के दिल्ली, लखनऊ और गाजीपुर समेत करीब दर्जन भर ठिकानों पर छापेमारी की गई। अब्बास अंसारी देश छोड़कर फरार न हो सके इसलिए ईडी ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया है। अब्बास के खिलाफ एक और विवादित बयान से जुड़ा मामला चल रहा है, जिसपर पुलिस ने जांच पूरी कर चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है। वहीं पुलिस की इस चार्जशीट को अब्बास अंसारी ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है।

Hindi News/ Lucknow / मुख्तार अंसारी के ‘भगोड़े’ बेटे अब्बास को लेकर छापेमारी तेज, कई पुलिसकर्मी तलाश में

ट्रेंडिंग वीडियो