scriptबृजभूषण सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, पवन खेड़ा बोले- हमसे मदद मांगने आए थे, क्या नजरअंदाज कर देते ? | Pawan Khera counters on Brijbhushan Singh's statement After Bajrang Punia Vinesh Phogat Joining Congress | Patrika News
लखनऊ

बृजभूषण सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, पवन खेड़ा बोले- हमसे मदद मांगने आए थे, क्या नजरअंदाज कर देते ?

भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण सिंह ने विनेश और बजरंग पुनिया के कांग्रेस में शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब जंतर- मंतर पर विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ था, तब मैंने कहा था कि यह खिलाड़ियों का आंदोलन नहीं है, इसके पीछे कांग्रेस है। वहीं, अब कांग्रेस ने बृजभूषण सिंह के बयान पर पलटवार किया है।

लखनऊSep 07, 2024 / 03:45 pm

Anand Shukla

Pawan Khera counters on Brijbhushan Singh's statement After Bajrang Punia Vinesh Phogat Joining Congress
भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह को बयान देने से पहले सोचना चाहिए। समाज में कुछ भी गलत होगा तो कांग्रेस पार्टी आवाज उठाने का काम करेगी।

दरअसल, भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ पहलवानों के जंतर- मंतर पर दिए गए धरने को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का समर्थन प्राप्त था।

विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने ज्वाइन की कांग्रेस

बता दें कि विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। इसके बाद भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि 18 जनवरी 2023 को जब जंतर- मंतर पर विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ था, तब मैंने कहा था कि यह खिलाड़ियों का आंदोलन नहीं है। इसके पीछे कांग्रेस है, खासकर भूपेंद्र हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा, प्रियंका और राहुल। जब दोनों पहलवानों ने कांग्रेस ज्वाइन की तो यह बात भी साबित हो गई।
इस पूरे आंदोलन में, हमारे खिलाफ जो साजिश हुई, उसमें कांग्रेस शामिल थी और भूपेंद्र हुड्डा उसका नेतृत्व कर रहे थे। एक दिन कोर्ट फैसला सुनाएगा, सच साबित होगा। उस दिन दुनिया के सामने क्या जवाब देंगे। वे बेटियों के सम्मान के लिए नहीं लड़ रहे थे, वे राजनीति के लिए लड़ रहे थे।
यह भी पढ़ें

नोएडा में भूजल दोहन करने पर बड़ा एक्शन, ‘मॉल ऑफ नोएडा’ और ‘होलीडेज’ पर 5-5 लाख का जुर्माना

मुश्किल समय में कांग्रेस ने हमारा साथ दिया: विनेश फोगाट

वहीं, कांग्रेस में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट ने कहा था कि जब उन्होंने और अन्य महिला पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आवाज उठाई, तो दुर्भाग्य की बात रही कि भाजपा ने हमारा साथ देना जरूरी नहीं समझा। इस मुश्किल वक्त में किसी ने हमारा साथ दिया, तो वो कांग्रेस ही थी। इसलिए हमने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया।
मुझे आज यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आज की तारीख में मैं एक ऐसी पार्टी का हिस्सा हूं, जो महिलाओं के लिए सड़क से लेकर संसद तक अपनी आवाज बुलंद करती है। कांग्रेस में शामिल होने के साथ ही मैं आज नई पारी की शुरुआत करने जा रही हूं।

Hindi News/ Lucknow / बृजभूषण सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, पवन खेड़ा बोले- हमसे मदद मांगने आए थे, क्या नजरअंदाज कर देते ?

ट्रेंडिंग वीडियो