scriptओपी राजभर ने किया ऐलान, यूपी में इन 3 सीटों से लड़ना चाहते हैं लोकसभा चुनाव | OP Rajbhar to contest Lok Sabha elections 2024 from 3 seats in UP | Patrika News
लखनऊ

ओपी राजभर ने किया ऐलान, यूपी में इन 3 सीटों से लड़ना चाहते हैं लोकसभा चुनाव

सुभासपा नेता ओमप्रकाश राजभर(Om Prakash Rajbhar) ने बताया कि वो लोकसभा चुनाव 2024(Lok Sabha Election 2024) की तैयारी में हैं। रालोद को लेकर भी सुभासपा प्रमुख ने अपनी बात रखी है।

लखनऊFeb 12, 2024 / 03:06 pm

Sanjana Singh

photo_6219853930649730789_y.jpg
आगामी लोकसभा चुनाव 2024(Lok Sabha Election 2024) को लेकर सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। इसी बीच NDA के साथ शामिल हुए ओमप्रकाश राजभर(Om Prakash Rajbhar) ने उत्तर प्रदेश की सीटों को लेकर नया ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें यूपी में 3 सीट पर चुनाव लड़ने का पूरा मौका मिलेगा।
‘यूपी में 3 और बिहार में 2 सीटों की मांग’
एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नया ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि, “हमने उत्तर प्रदेश में तीन सीट और बिहार में दो सीट की मांग की है और आगामी लोकसभा चुनाव में हम प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में NDA के सहयोगी दल के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। हम यूपी के 80 और बिहार की 40 सीटों पर तैयारी कर रहे हैं। लेकिन हमारी प्राथमिकता है कि हमें पूर्वांचल सीटों पर चुनाव लड़ने का अवसर मिले। गाजीपुर, चंदौली, आजमगढ़, जौनपुर, गोरखपुर, वाराणसी से सटे कोई भी जिले से टिकट मिले लेकिन हम चाहते हैं कि हमें पूर्वांचल से टिकट मिले।”

यह भी पढ़ें

राहुल गांधी ने UP में घटाया ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ का समय, क्या है इसके पीछे की वजह?

PM मोदी को गुलदस्ता देने हैं अखिलेश
समाजवादी पार्टी, रालोद और भाजपा के बीच चल रही खींचातानी को लेकर सुभासपा प्रमुख ने कहा कि, “हमने पहले भी कहा है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव खुद पूरी तत्परता से PM नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में जुटे हैं। वह दिनभर बयान बाजी करते हैं और रात में गुलदस्ता भेंट करने के लिए कार्यालय पहुंचते हैं। इसलिए विपक्ष इस बार बिल्कुल भी NDA के खिलाफ कहीं दिखाई नहीं देता। PM नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में NDA 400 से अधिक सीटें जीतने जा रही है।”

Hindi News / Lucknow / ओपी राजभर ने किया ऐलान, यूपी में इन 3 सीटों से लड़ना चाहते हैं लोकसभा चुनाव

ट्रेंडिंग वीडियो