scriptभारतीय जनता पार्टी समाज को बांटने का काम कर रही: उमाशंकर यादव | Nationalist Congress Party Newly appointed state president | Patrika News
लखनऊ

भारतीय जनता पार्टी समाज को बांटने का काम कर रही: उमाशंकर यादव

राने विवादों को भुलाकर आपसी भाईचारे से रहते हुए मिसाल कायम करनी है।

लखनऊJul 02, 2020 / 02:56 pm

Ritesh Singh

Nationalist Congress Party Newly appointed state president

Nationalist Congress Party Newly appointed state president

लखनऊ। निजी स्वार्थ के लिए B J P समाज को बांटने का काम करती है। अब जनता समझ चुकी है और किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। यह बात राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष Umashankar Yadav ने एनसीपी प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष पद का कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात कही। इस मौके पर उन्होंने बताया कि प्रदेश में गरीब, किसान, मजदूर और व्यापारी सब त्रस्त हैं। लोगों को एकजुट होकर अपने हकों की लड़ाई लड़नी होगी।
नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मौजूदा प्रदेश और केंद्र सरकार से हर वर्ग त्रस्त है। गरीब मजदूर किसान का शोषण हो रहा है। भाजपा अपने वादों को पूरा नहीं कर पाई है। लोगों को आपस में लड़ाकर भाजपा ने सत्ता हासिल की। श्री यादव ने बताया कि समाज हित में हमें आपसी भाईचारा बढ़ाना है। कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए दो वर्गाे के लोगों को लड़ाया और उनके बीच खाई पैदा करने की कोशिश की। अब जागरूक होने की जरूरत है और किसी के बहकावे में नहीं आना है।
उमाशंकर यादव ने कहा कि एनसीप ही एक ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गो के लोगों को साथ लेकर चलने का काम कर रही है। हम सभी को पुराने विवादों को भुलाकर आपसी भाईचारे से रहते हुए मिसाल कायम करनी है।
नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर यादव का पद भार ग्रहण करने पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनको फूल-माला पहना कर भव्य स्वागत किया गया।

Hindi News / Lucknow / भारतीय जनता पार्टी समाज को बांटने का काम कर रही: उमाशंकर यादव

ट्रेंडिंग वीडियो