scriptBJP Committee Meeting: कमल खिलने से आता है सुशासन: जेपी नड्डा | National President JP Nadda comment on Congress party in BJP working committee meeting | Patrika News
लखनऊ

BJP Committee Meeting: कमल खिलने से आता है सुशासन: जेपी नड्डा

लखनऊ में आयोजित भाजपा कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ आज की नहीं, बल्कि भविष्य की भी पार्टी है। हमारे कंधों पर जो जिम्मेदारी है, वह मौसमी नहीं, बल्कि सदा-सदा के लिए है।

लखनऊJul 14, 2024 / 08:03 pm

Ritesh Singh

BJP Working Committee Meeting

BJP Working Committee Meeting

BJP Working Committee Meeting: लखनऊ में आयोजित भाजपा कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को जोश से भर दिया। उन्होंने भाजपा की नीतियों, आगामी चुनावों की तैयारियों और प्रदेश की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। नड्डा ने कहा कि भाजपा केवल वर्तमान की नहीं, बल्कि भविष्य की भी पार्टी है और हमें 2024 और 2027 के चुनावों की तैयारियों में अभी से जुट जाना चाहिए।
यह भी पढ़ें

Rain and Flood: घाघरा और गंडक में उफान, अन्य नदियों का रुख थमा

भविष्य की पार्टी

लखनऊ में भाजपा कार्यसमिति की बैठक में जेपी नड्डा ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी केवल आज की नहीं, बल्कि भविष्य की भी पार्टी है। हमारे कंधों पर जो जिम्मेदारी है, वह मौसमी नहीं है। यह जिम्मेदारी सदा-सदा के लिए हमारे कंधों पर है। हमें 2024 और 2027 के चुनावों की तैयारियों में अभी से जुट जाना चाहिए।”
BJP Working Committee Meeting

सुशासन और भाजपा

उन्होंने जोर देकर कहा, “जब कमल खिलता है तो सुशासन आता है।” नड्डा ने अन्य दलों की आलोचना करते हुए कहा कि जब दूसरे लोग सत्ता में आते हैं, तो व्यापारी पलायन करते हैं, बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं होतीं और घोटाले होते हैं। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने और अफवाहों का तत्काल खंडन करने की भी हिदायत दी गई।
यह भी पढ़ें

Digital Attendance: शिक्षकों के प्रदर्शन के बाद विभाग ने दिखाई नरमी

140 करोड़ देशवासियों के प्रतिनिधि

जेपी नड्डा ने भाजपा की अखिल भारतीय उपस्थिति पर जोर देते हुए कहा, “हम 140 करोड़ देशवासियों के प्रतिनिधि हैं।” उन्होंने कहा कि भाजपा एकमात्र पैन इंडिया पार्टी है, जबकि अन्य पार्टियों की उपस्थिति क्षेत्रीय स्तर पर सीमित है। उन्होंने कहा कि भाजपा में कोई भी अपने परिवार के कारण नहीं है, बल्कि अपने कर्मों के कारण है।
यह भी पढ़ें

LDA Bulldozer: बुलडोजर चलाओ या लाठियां, नहीं तोड़ने देंगे अपना आशियाना 

कांग्रेस पर हमला

नड्डा ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, “कांग्रेस आज बैसाखी पर खड़ी है।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने बलबूते पर चुनाव नहीं जीत सकती और उसे अन्य दलों के सहारे की जरूरत होती है। कांग्रेस ने तीन चुनावों के बाद भी 100 का आंकड़ा पार नहीं किया है और 13 राज्यों में शून्य रही है। नड्डा ने कांग्रेस पर संविधान के साथ खिलवाड़ का भी आरोप लगाया।

उत्तर प्रदेश की उपलब्धियां

नड्डा ने उत्तर प्रदेश की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए कहा, “आज यूपी देश की दूसरी सबसे बड़ी इकॉनमी बन गया है।” उन्होंने कहा कि राज्य में एक्सप्रेसवेज, एलिवेटेड रोड, अंडरपास, बाईपास, मेडिकल कॉलेज और एम्स जैसी परियोजनाओं की झड़ी लग गई है। गोरखपुर और वाराणसी में वर्ल्ड क्लास हेल्थ सिस्टम्स विकसित किए गए हैं और उत्तर प्रदेश एथेनॉल उत्पादन में नंबर वन हो गया है।

Hindi News/ Lucknow / BJP Committee Meeting: कमल खिलने से आता है सुशासन: जेपी नड्डा

ट्रेंडिंग वीडियो