scriptलखनऊ का मौसम हुआ सुहावना, शाम से बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट | Lucknow weather Heavy rain warning issued for 29 districts Weather department issues warning | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ का मौसम हुआ सुहावना, शाम से बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट

लखनऊ का मौसम अचानक सुहावना हो गया है, और मौसम विभाग ने शहर के कई क्षेत्रों में शाम से बारिश की संभावना जताई है। इसके साथ ही, प्रदेश के 29 जिलों में भीषण बारिश का अलर्ट जारी किया गया है, जिससे लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी गई है।

लखनऊAug 15, 2024 / 10:04 pm

Ritesh Singh

Lucknow Weather

Lucknow Weather

लखनऊ में गुरुवार को अचानक मौसम ने करवट ली, और दोपहर बाद से ही आसमान में बादल छा गए। मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि शाम होते-होते शहर के कई हिस्सों में बारिश हो सकती है, जिससे मौसम और भी सुहावना हो जाएगा। हल्की फुहारों के साथ ठंडी हवाएं शहरवासियों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए तैयार हैं।
यह भी पढ़ें

लखनऊ मंडल में 15 से 18 अगस्त तक तेज हवाओं के साथ भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग ने जारी किया चेतावनी

मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के 29 जिलों में भीषण बारिश का अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में अगले 24 घंटों के भीतर भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि इन इलाकों में बाढ़ जैसी स्थितियां भी उत्पन्न हो सकती हैं, जिससे लोग सतर्क रहें।

सुहावना मौसम और बारिश की संभावना

लखनऊ का तापमान दिनभर सामान्य से नीचे रहा, और शाम को बारिश के बाद यह और गिरने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले कुछ दिनों तक ऐसा ही सुहावना मौसम बना रह सकता है।

भीषण बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने प्रदेश के 29 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में मूसलाधार बारिश के कारण बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, जिससे लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी गई है।

Hindi News/ Lucknow / लखनऊ का मौसम हुआ सुहावना, शाम से बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो