scriptनाबालिग के साथ सब्जी वाले ने किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल | Lucknow Vegetable Vendor Commits Sexual Assault, Lands in Jail | Patrika News
लखनऊ

नाबालिग के साथ सब्जी वाले ने किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल

पत्नी ने बुलाया था सोने को, कोल्ड ड्रिंक दी पीने को , फिर 15 साल की नाबालिग के साथ किया गन्दा काम।

लखनऊDec 12, 2023 / 11:14 am

Ritesh Singh

पडोसी ही निकला हैवान

पडोसी ही निकला हैवान

मड़ियांव क्षेत्र में 15 साल की नाबालिग से पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। रविवार को नाबालिग पीड़िता के पिता ने केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


ऐसे हुई थी घटना , पडोसी ही निकला हैवान
सीतापुर की रहने वाली 15 साल की नाबालिग लड़की अपने परिवार के साथ मड़ियांवक्षेत्र में रहती है। नाबालिग के पिता ने बताया कि पड़ोस में सब्जी विक्रेता दुर्गेश मौर्य रहता है। शनिवार को दुर्गेश शादी में गया था। उसकी पत्नी घर में अकेले थी उसने मेरी बेटी को अपने घर में सोने के लिए बुला लिया था । रात के लगभग करीब 11 बजे दुर्गेश शादी से वापस लौटा। उसने किशोरी को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दे दी। कुछ ही देर बाद दोनों पति -पत्नी में विवाद होने लगा , झगड़ा किस बात पर हुआ ये नहीं पता चला लेकिन झगडे के बाद उसकी पत्नी दूसरे कमरे में सोने चली गई।
यह भी पढ़ें

दवा की जगह मिला दर्द, पिलाई शराब ,चलती वैगनआर कार में किया सामूहिक दुष्कर्म

उन्होंनेकहाकि मेरी बेटी को तब तक नीद आ चुकी थी , रात दो बजे आरोपी दुर्गेश ने कमरे में सो रही नाबालिग से दुष्कर्म किया। सुबह जब नाबालिग दर्द से रोते – रोते हुए घर पहुंची तब उसने सभी जानकारी परिजनों को दी। इस पर पिता ( यानी मैं ) उसे लेकर मड़ियांव थाने पंहुचा और केस दर्ज कराया। पॉलिक्स ने तुरंत कार्यवाही की और आरोपी को पकड़ लिया है।
डीसीपी ने कहा होगी कड़ी कार्यवाही

डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी. ने बताया कि आरोपी दुर्गेश को गिरफ्तार कर लिया गया है, और पूरी क़ानूनी कार्यवाही के बाद उसको जेल भेज दिया गया है। क्षेत्र में इस प्रकार की घटना ना होने पाए पुलिस को एक्टिव कर दिया है , पीड़िता की तहरीर पर तुरंत कार्यवाही हो। आदेश जारी है। किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qgypk

Hindi News/ Lucknow / नाबालिग के साथ सब्जी वाले ने किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल

ट्रेंडिंग वीडियो