scriptयूपी के 12 जेल अधीक्षकों का तबादला, तुरंत ज्वाइन करने के आदेश | Lucknow UP's 12 jail superintendents transferred CM Yogi strict | Patrika News
लखनऊ

यूपी के 12 जेल अधीक्षकों का तबादला, तुरंत ज्वाइन करने के आदेश

– यूपी की जेलों की सुरक्षा व्यवस्था को और टाइट करने के लिए योगी सरकार मुस्तैद

लखनऊJun 26, 2021 / 08:37 pm

Mahendra Pratap

Yogi Adityanath

हम गुंडागर्दी किसी की भी नहीं चलने देंगे : मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ. 12 jail superintendents transferred यूपी की जेलों की सुरक्षा व्यवस्था को और टाइट करने के लिए योगी सरकार मुस्तैद हो गई है। अब सरकार का प्रयास सभी जेल में बंदियों पर शिकंजा कसने का है। इसी के तहत योगी सरकार ने शनिवार देर रात 12 जिलों के वरिष्ठ जेल अधीक्षकों व जेल अधीक्षकों का तबादला कर दिया। सभी स्थानान्तरित जेल अफसरों को प्रतिस्थानी की प्रतीक्षा किए बगैर नवीन तैनाती के स्थान पर कार्यभार ग्रहण करने का निर्देश दिया गया है।
स्नातक छात्रा आरती तिवारी बनीं बलरामपुर जिला पंचायत अध्यक्ष, 29 जुलाई को होगी घोषणा

उत्तर प्रदेश में विभागों में तबादला की अंतिम तारीख 15 जुलाई है। अपर मुख्य सचिव कारागार प्रशासन एवं सुधार अवनीश कुमार अवस्थी की ओर से जारी आदेश के अनुसार जिला जेल गोरखपुर के वरिष्ठ अधीक्षक रामधनी को फतेहगढ़, गाजीपुर के अधीक्षक राजेन्द्र कुमार को कानपुर देहात, मैनपुरी के अधीक्षक हरिओम शर्मा को गाजीपुर, कानपुर देहात के अधीक्षक अरुण प्रताप सिंह को नोएडा, नोएडा के अधीक्षक भीमसेन मुकुंद को मऊ, उरई के अधीक्षक सीताराम शर्मा को मुजफ्फरनगर, मुजफ्फरनगर के अधीक्षक अरुण कुमार सक्सेना को वाराणसी, रामपुर के अधीक्षक प्रेमदास सलोनिया को आगरा, आगरा के शशिकांत मिश्रा को अयोध्या, अयोध्या के अधीक्षक बृजेश कुमार को मथुरा, बुलंदशहर के अधीक्षक ओम प्रकाश कटियार को गोरखपुर तथा जिला जेल मऊ के अधीक्षक अविनाश गौतम को जिला जेल रायबरेली के अधीक्षक पद पर स्थानान्तरित किया गया है।

Hindi News/ Lucknow / यूपी के 12 जेल अधीक्षकों का तबादला, तुरंत ज्वाइन करने के आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो