scriptशादी समारोह से बीसूका उपाध्यक्ष की पुत्रवधू का पर्स पार, पुलिस खंगाल रही फुटेज | The wedding ceremony of the daughter of the vice president TPP cross purse, police were examining footage | Patrika News
जयपुर

शादी समारोह से बीसूका उपाध्यक्ष की पुत्रवधू का पर्स पार, पुलिस खंगाल रही फुटेज

शहर के दो सौ फीट रोड स्थित एक मैरिज गार्डन से गुरुवार रात बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. दिगम्बर सिंह की पुत्रवधू का पर्स पार हो गया।

जयपुरJan 29, 2016 / 09:33 pm

Daughter of Vice President of TPP able purse

Daughter of Vice President of TPP able purse

शहर के दो सौ फीट रोड स्थित एक मैरिज गार्डन से गुरुवार रात बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. दिगम्बर सिंह की पुत्रवधू का पर्स पार हो गया। पर्स में डायमंड का नेकलेस, कड़े, मोबाइल और करीब 25 हजार रुपए रखे होना बताया गया है।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वीडियो फुटेज देखे। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

एनईबी थाना पुलिस ने बताया कि बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. दिगम्बर सिंह के पुत्र शैलेश सिंह निवासी जनक मार्ग हनुमान नगर विस्तार सिरसी रोड जयपुर गुरुवार रात परिवार सहित चचेरे भाई के शादी समारोह में शरीक होने के लिए अलवर के दो सौ फीट स्थित मैरिज गार्डन में आए।

उनकी पत्नी कीर्ति चौधरी अपने बच्चों व कुछ महिलाओं के साथ टेबल पर खाना खा रही थी। उन्होंने अपना पर्स भी वहीं टेबल पर रखा हुआ था। खाना लेने के लिए वह टेबल से उठकर गई। इसी दौरान अज्ञात चोर उनका पर्स पार कर ले गया। कुछ ही मिनट बाद जब कीर्ति वापस लौटी तो उसे अपना पर्स नहीं मिला।

पर्स में डायमंड का एक नेकलेक व चार कड़े, एक मोबाइल फोन और 25 हजार रुपए रखे बताए गए हैं। शोर मचाने पर वहां भीड़ जमा हो गई। आसपास ढूंढऩे पर पर्स नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई।

एनईबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शैलेश सिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, डीएसपी जयसिंह नाथावत का कहना है कि इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News/ Jaipur / शादी समारोह से बीसूका उपाध्यक्ष की पुत्रवधू का पर्स पार, पुलिस खंगाल रही फुटेज

ट्रेंडिंग वीडियो